बदायूँ : शहर के अग्रवाल जनरल अस्पताल एवं मेटरनिटी सेंटर में लापरवाही का मामला सामने आया है. यहां डॉक्टर की लापरवाही से नवजात की मौत हो गई. परिजनों ने कार्रवाई की मांग की है. फिलहाल इस मामले में पुलिस जांच कर रही है।

मामला शहर के पनबड़िया मोहल्ले में स्थित अग्रवाल जनरल अस्पताल एवं मेटरनिटी सेंटर का है। यहां नवजात बच्चे की मौत पर परिजनों ने डॉक्टर पर लापरवाही का आरोप लगाया है।

सदर कोतवाली क्षेत्र के मढ़ई चौक चाहरमीर मोहल्ले के रहने वाले सर्राफा व्यवसायी शेखर वर्मा पुत्र प्रदीप वर्मा की पत्नी खुशबू वर्मा को शनिवार सुबह तकरीबन साढ़े ग्यारह बजे के आसपास पनबड़िया मोहल्ले में स्थित अग्रवाल जनरल अस्पताल एवं मेटरनिटी सेंटर पर लेकर आए थे। पत्नी खुशबू वर्मा की डॉ स्वतंत्र बाला अग्रवाल और डॉक्टर रश्मि अग्रवाल ने डिलीवरी की। डिलीवरी सही हुई पर बताया जा रहा है कि बच्चे का नार काटते समय कुछ दिक्कत हुई जिस कारण नवजात बच्चे की मौत हो गई। वहीं नवजात बच्चे के परिजनों ने डॉक्टर पर लापरवाही का आरोप लगाया है। बच्चे की मौत के बाद परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची।वहीं परिजनों का कहना है कि वह कानूनी कार्रवाई करेंगे फिलहाल इस मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *