आगरा । खाद्य पदार्थों, पेट्रोल-डीजल और घरेलू गैस सिलेंडर के मूल्यों में वृद्धि को लेेकर केंद्र व प्रदेश सरकार के खिलाफ कांग्रेस का प्रदर्शन निरंतर जारी है। प्रदेश नेतृत्व के निर्देशों पर बुधवार को शहर व जिला कांग्रेस कमेटी ने अलग-अलग स्थानों पर हस्ताक्षर अभियान चलाया। महंगाई को लेकर सरकार के खिलाफ जनता से समर्थन जुटाया गया।

उप्र कांग्रेस कमेटी के आह्वान पर शहर कांग्रेस कमेटी ने अध्यक्ष देवेंद्र कुमार चिल्लू के नेतृत्व में  हिंदुस्तान पेट्रोल पंप, सराय ख्वाजा में हस्ताक्षर अभियान चलाया। शहर अध्यक्ष देवेंद्र कुमार चिल्लू ने कहा कि केंद्र व प्रदेश सरकार को महंगाई में पिसती जनता की कोई परवाह नहीं है। कोरोना काल में लोगों के कारोबार चौपट हो गए, लोग बेरोजगार हो गए, लेकिन खाद्य पदार्थों की कालाबाजारी से बढ़ती महंगाई को रोकने के लिए सरकार ने कोई कदम नहीं उठाया। अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चा तेल काफी सस्ता होने के बावजूद उसे महंगे दामों पर बेचकर सरकार अपनी जेब भरने में लगी है। हस्ताक्षर अभियान में डा. मधुरिमा शर्मा, नंदलाल भारती, अशोक शर्मा, अजहर वारसी, आइडी श्रीवास्तव समेत बड़ी संख्या में कांग्रेसी शामिल रहे।

जिला कांग्रेस कमेटी ने जीवनी मंडी स्थित पेट्रोल पंप पर जिलाध्यक्ष राघवेंद्र सिंह मीनू के नेतृत्व में हस्ताक्षर अभियान चलाया। जिलाध्यक्ष राघवेंद्र सिंह मीनू ने कहा कि भाजपा सरकार को आम जनता से कोई मतलब नहीं है। जो भाजपाई कभी महंगाई के नाम पर कांग्रेस सरकार का विरोध करते थे, आज वो कहीं नजर नहीं आ रहे हैं। प्रदेश नेतृत्व के आह्वान पर महंगाई के खिलाफ निरंतर प्रदर्शन किया जाएगा। शब्बीर अब्बास, अनुज शिवहरे, अनिल शर्मा, अनिल बिधौलिया, संजीव नागर आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *