कालपी – नगर पालिका परिषद कालपी की उदासीनता और भ्रष्टाचार से त्रस्त पिछले दो वर्षो से बराबर पुलिया निर्माण हेतु नगर पालिका कालपी के चक्कर लगा लगा कर थकने के पश्चात भारतीय सेना के जवान यशपाल चौहान एवं मनीष श्रीवास्तव ने स्वयं के रूपयों से पुलिया का निर्माण कार्य शुरू किया।

कालपी जालौन

कालपी/जालौन कहने को तो नगर पालिका परिषद कालपी ने नगर में विकास की गंगा बहा दी है लेकिन इलाहाबाद बैक के सामने रहने वाली गली में असम में आईएएस मानवेंद्र सिंह के घर के पहले एक गली गयी हुई है।जोकि विगत कई वर्षों से टूटी पड़ी है ना जाने कितने लोग इस पुलिया के टूटने से गिरकर घायल हो चुके है।

मुहल्लां वासियों ने की बार नगर पालिका परिषद में जाकर शिकायत की तथा समस्या के समाधान की बात कही लेकिन आज तक कुछ नही हो सका।पूर्व में फौजी साहब भी उक्त पुलिया में गिरकर घायल भी हो चुके हैं।अब फौजी यशपाल सिंह चौहान व मनीष श्रीवास्तव ने अपने पैसे से पुलिया का निर्माण कार्य शुरु किया है। इन लोगों के अलावा प्रमोद गुप्ता,नमन अग्रवाल सहित बडी़ सख्यां में यहां रहने वाले लोगों ने कहाकि नगर पालिका परिषद के सभासद व अध्यक्ष तथा अधिकारी पैसा कमाने व खाने में लगे है जनता की समस्याओं से इनको कोई लेना देना नही है।राष्ट्र की सेवा करने वाला एक फौजी ने इस समस्या के निदान का बीडा उठाया है।यह खबर शोसल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *