सम्भल: नगर के गॉड्स ग्रेस इंटरनेशनल स्कूल मे बाल दिवस के अवसर पर देश के प्रथम प्रधानमंत्री पंडित जवाहर लाल नेहरू को याद किया। इस अवसर पर खेल प्रतियोगिता का आयोजन किया जिसमें छात्र छात्राओ ने बढ़ चढ़कर भाग लिया। प्रतियोगिता में विजयी प्रतिभागियों को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया।

इस अवसर पर प्रबन्ध निदेशक फरहत खान ने देश मे खेलो के महत्व पर प्रकाश डालते हुए बच्चो की खेलो में भाग लेकर देश का नाम रोशन करने पर ज़ोर दिया। निर्णायक मंडल में शामिल वजाहत हुसैन,समन खान,बुशरा परवीन ज़मज़मा रिज़वान और मोहम्मद हबीब ने विजयी छात्र छात्राओं का उत्साहवर्धन किया।प्रधानाचार्य शाह आलम रौनक़ ने पंडित जवाहर लाल नेहरू के जीवन पर प्रकाश डालते हुए कहा कि चाचा नेहरू बच्चो को बहुत प्यार करते थे। वह देश के बच्चो को देश का भविष्य बताते थे और देश मे बच्चो की शिक्षा को आगे बढाने का अविस्मरणीय कार्य किया। प्रतियोगिता में विजयी छात्र-छात्राओं को प्रबन्ध समिति के निदेशक फरहत खान एवं प्रधानाचार्य शाह आलम रौनक़ ने प्रशस्ति पत्र देकर पुरस्कृत किया।

इस इस मौके पर स्कूल के प्रबंध निदेशक फरहत खान,प्रधानाचार्य शाह आलम रौनक़,वजाहत हुसैन, समन खान,मोहम्मद असद,बुशरा खान,हबीब अहमद,सिदरा रशीद,सलमान खान,ज़मज़मा रिज़वान,उशबा रिज़वान,समन इकबाल,सानिया परवीन,महलका परवीन,इलमा रानी,अदीबा फ़रोग़, कायमा शमीम आदि उपस्थित रहे। अध्यक्षता प्रबन्ध निदेशक फरहत खान ने की एवं संचालन समन इक़बाल एवं मोहम्मद असद ने किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *