कालपी जालौन

नगर पालिका परिषद कालपी की अध्यक्षा बैकुंठी देवी ने बताया है कि हाइवे प्राधिकरण तथा रेलवे बिभाग की कार्यदाई संस्था के द्वारा बेतरतीब ओवरलोड वाहन निकालने के कारण कालपी नगर की की प्रमुख शर्तें सड़कें मस्त हो गई इसके वावजूद पालिका प्रशासन टूटी सड़कों के निर्माण तथा मदद की तरह के कार्य कराने में जुटी हुई है।

नगर पालिका अध्यक्ष तथा पालिका प्रतिनिधि जगजीवन अहिरवार ने प्रेस वार्ता में कहा कि

फोरलैन सड़क चौड़ीकरण परियोजना तथा रेलवे बिभाग की कार्यदाई संस्था के ओवरलोड वाहनों द्वारा कालपी नगर की तीन सड़क मार्ग ध्वस्त कर दिए गए हैं। उन्होंने बताया कि राजघाट सड़क आई टी आई से लेकर एकलव्य स्कूल तक फोरलैन ने बर्बाद की है जिसकी लम्बाई 800 मीटर है।इसी प्रकार फुलपावर चौराहे से अमलतास तक फोरलैन की कम्पनी ने बर्बाद की है।जिसकी लम्बाई 1700 मीटर है। इसी तरह दुर्गा मंदिर चौराहे से लेकर रेलवे पुल तक रेल विकास निगम लिमिटेड की कार्यदाई संस्था की ओवरलोड वाहनों के निकलने की वजह से बर्बाद हुई है।बर्बाद सड़क की लम्बाई 650 मीटर है।

नगरपालिका अध्यक्ष ने कहा कि टूटी सड़कों की वजह से जनता परेशान हो रही है। इस संबंध में शासन प्रशासन को नगर पालिकाध्यक्ष द्वारा कई पत्र प्रेषित किये गये है। उन्होंने बताया कि

नगर की सेवा के लिए पालिका परिषद कालपी निरंतर प्रयास रत है।की सड़कों में निर्माण कार्

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *