बदायूं । समाजवादी पार्टी की मासिक बैठक आज सपा जिलाध्यक्ष आशीष यादव की अध्यक्षता में सपा कार्यालय, गाँधी नगर, पर आयोजित की गई,संचालन गुलफाम सिंह यादव ने किया।

बैठक की अध्यक्षता करते हुए सपा जिलाध्यक्ष आशीष यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी का जन्म संघर्ष के पथ पर चलकर हुआ इतिहास इस बात साक्षी है कि जब जब पार्टी विपक्ष में रही है और अधिक मजबूत बनकर सामने आई है,उन्होंने आगे कहा शासन द्वारा निकाय चुनाव का आरक्षण पुनः जारी कर दिया है,पार्टी का प्रत्येक कार्यकर्ता बूथ स्तर तक पार्टी को मजबूती प्रदान किये हुए है । मजबूत,जनता में साफ छवि और पार्टी के प्रति ईमानदार व मेहनती प्रत्याशी को ही पार्टी का उम्मीदवार बनाया जाएगा,जिससे नगर निकाय के चुनावों में शत-प्रतिशत जीत हासिल की जा सके।उन्होंने आगे कहा कि अतिशीघ्र ही जिलाकार्यकरिणी के साथ विभिन्न प्रकोष्ठों का गठन किया जाएगा जिनमे पार्टी के प्रति निष्ठावान व ऊर्जावान कार्यकर्ताओं को अहम जिम्मेदारी सौंपी जाएगी।

इस मौके पर पूर्व मंत्री ओमकार सिंह यादव,सहसवान से विधायक ब्रजेश यादव, शेखुपुर से विधायक हिमांशु यादव,सुरेश पाल सिंह चौहान,पूर्व दर्जा मंत्री रजनीश गुप्ता,सपा नेता फखरे अहमद शोबी ,विपिन यादव,प्रदीप गुप्ता,राजपाल शर्मा,सलीम अहमद,राजीव राज गुप्ता,लाल मोहम्मद अंसारी,रूम सिंह शाक्य,महेश सक्सेना, प्रेमवती,मिथिलेश कश्यप,रामवीर कश्यप,प्रभात अग्रवाल सहित तमाम लोग मौजूद रहे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *