कासगंज: व्यक्ति की पहचान उसके कार्याे से ही होती है-मीना माहेश्वरी चेयरमैन

चेयरमैन कासगंज मीना महेश्वरी जी के द्वारा मुख्य चिकित्सा अधिकारी कार्यालय में नवनियुक्त 15 चयनित एएनएम स्वास्थ्य कार्यकत्रियो को नियुक्ति पत्र सौंपे गये।

जनपद कासगंज में कुल 15 एएनएम की नियुक्ति हुई है। इस दौरान मा0 मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी के द्वारा सम्पूर्ण प्रदेश में चयनित 1573 एएनएम स्वास्थ्य कार्यकत्रियों को नियुक्ति पत्र वितरण समारोह का सजीव प्रसारण भी देखा गया। इस अवसर पर बोलते हुए चेयरमैन मीना माहेश्वरी ने कहा कि व्यक्ति की पहचान उसके कार्याे से ही होती है। आप अपने कार्याे द्वारा जनपद को प्रदेश में एक अलग पहचान दिला सकती हैं। मरीजों के साथ आप द्वारा किया गया स्नेहमय व्यवहार औषधि तुल्य कार्य करेगा। उन्होंने नवनियुक्ति एएनएम को बधाई देते हुए कहा कि मा0 मुख्यमंत्री जी का लक्ष्य है कि स्वास्थ्य क्षेत्र में कर्मियों की जो कमी है उसको पूरा किया जाये। आपकी नियुक्ति इसी दिशा में एक प्रयास है। आप जनपद के स्वास्थ्य विभाग में चल रहे अभियानों में निष्ठा के साथ अपना योगदान दें। इस अवसर पर संबोधित करते हुए मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ मनोज शुक्ला ने कहा कि स्वास्थ्य के क्षेत्र में स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं एएनएम का योगदान अत्यन्त महत्वपूर्ण है। खासकर ग्रामीण क्षेत्रों में गर्भवती मां और उनके बच्चों के स्वास्थ्य का देख भाल करना आपका पुनीत कर्तव्य है और मैं उम्मीद करता हूॅ कि आप सभी इस कार्य में पूरी तरह से खरी उतरेंगी।

कार्यक्रम में पूर्व चेयरमैन राजेन्द्र बोहरे, डीसीपीएम केपी सिंह तथा मुख्य चिकित्सा अधिकारी कार्यालय से सम्बंधित अधिकारी, कर्मचारी उपस्थित रहे।

———–

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *