कासगंज: जिलाधिकारी ने तहसील कासगंज में सुनीं जनता की समस्यायें व शिकायतें।

प्रार्थना पत्रों का निस्तारण गुणवत्ता के साथ किया जाये-जिलाधिकारी

जिलाधिकारी हर्षिता माथुर ने पुलिस अधीक्षक सौरभ दीक्षित के साथ तहसील कासगंज के सभागार में आयोजित सम्पूर्ण समाधान दिवस में जनता की समस्याओं व शिकायतों को सुना और अधिकारियों को निर्देश दिये कि प्रार्थना पत्रों का निस्तारण शीघ्रता के साथ गुणवत्तापरक ढंग से किया जाये। प्रार्थना पत्रों का निस्तारण इस प्रकार किया जाये कि शिकायतकर्ताओं को पूर्ण संतुष्टि मिले।

जिलाधिकारी ने कहा कि आम जनता की समस्याओं व शिकायतों का शीघ्रता से निस्तारण कराना सरकार की प्राथमिकता है। कोई भी प्रार्थना पत्र किसी भी दशा में लम्बित न रखा जाये।

जिलाधिकारी के समक्ष सम्पूर्ण समाधान दिवस में क्षेत्रीय जनता द्वारा आपसी विवाद, बंटवारा, अवैध कब्जा, पैमायश, चकरोड, पट्टा, मेंड़बन्दी, उत्पीड़न, अनुदान, राशनकार्ड जैसी विभिन्न समस्याओं व शिकायतों से सम्बंधित प्राप्त प्रार्थना पत्र प्रस्तुत किये गये। जिन पर जिलाधिकारी ने सम्बंधित अधिकारियों को अतिशीघ्र प्रभावी कार्यवाही करने के निर्देश दिये।

इस अवसर पर सीएमओ0, जिला विकास अधिकारी, डीएफओ, डीपीआरओ, बीएसए0, डीएसओ, एलडीएम, सिंचाई, विद्युत सहित समस्त विभागों के अधिकारी, एसडीएम कासगंज, तहसीलदार, सीओ, क्षेत्रीय खण्ड विकास अधिकारी एवं थाना प्रभारी उपस्थित रहे।

सम्पूर्ण समाधान दिवस के अवसर पर जनपद की तीनों तहसीलों कासगंज, सहावर तथा पटियाली में जनता की समस्याओं व शिकायतों को गंभीरता से सुना गया तथा सम्बंधित अधिकारियों को शीघ्र निस्तारण करने के निर्देश दिये गये।

————

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *