जिला संवाददाता विजय कुमार वर्मा
नाधा (बदायूँ ) उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल की एक बैठक आयोजित की गई। जिसमे व्यापारी समाज की समस्याओं व नगर इकाई का पुर्नगठन किया गया।

शनिवार को उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल की एक बैठक नगर अध्यक्ष महेश चंद्र गुप्ता के प्रतिष्ठान पर आयोजित की गई। जिसमे व्यापारी समाज की समस्याओं को एकत्रित कर तीन वर्ष के नवीन कार्यकाल के लिए जिलाध्यक्ष नवनीत गुप्ता शोंटू के संतुति पर प्रभारी सहसवान कृष्णावतार शर्मा ने पुन: नगर अध्यक्ष महेश चंद्र गुप्ता, नगर महामंत्री मनोज वार्ष्णेय, नगर कोषाध्यक्ष शिवम वार्ष्णेय, जिला वरिष्ठ उपाध्यक्ष भूपेंद्र गुप्ता, युवा नगर अध्यक्ष अरुण वार्ष्णेय, नगर युवा महामंत्री निखिल वार्ष्णेय, नगर कोषाध्यक्ष युवा योगेश वार्ष्णेय को नियुक्त किया गया।


इस अवसर पर जिलाध्यक्ष नवनीत गुप्ता शोंटू ने नवमानोनित पदाधिकारियों को फूलमाला पहनाकर कर सम्मानित किया। नगर इकाई द्वारा पदाधिकारियों को प्रभु श्याम की प्रतिमा भेंटकर जोरदार स्वागत किया गया।


बैठक को संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष नवनीत गुप्ता शोंटू ने कहा कि पुर्नगठन के चलते नगर कस्बों से लेकर देहात में इकाईयों का गठन का कार्य तीव्र गति से हो रहा है गठन के उपरांत सदस्यता अभियान चला कर व्यापारियों की सम्मान की रक्षा करने का कार्य व्यापार मंडल करेगा इसके लिए ठोस रणनीति बनाकर व्यापारियों के समस्याओं का निराकरण किया जायेगा उन्होंने बताया कि नगर से लेकर देहात के व्यापारियों को संगठन से जोड़ा जाएगा उनको जागरूक किया जायेगा ।

सहसवान प्रभारी कृष्णावतार शर्मा ने बताया कि नाधा नगर इकाई ने लगातार व्यापारी समाज के हक में लगातार संघर्ष किया जिसके लिए बधाई के पात्र है।

बैठक मे अथिति के रूप में उपस्थित नाधा चौकी प्रभारी अशोक कुमार ने व्यापारी की समस्या को सुना और निराकरण का आश्वासन दिया ।

बैठक की अध्यक्षता जय शंकर वार्ष्णेय व संचालन भूपेंद्र गुप्ता ने किया।

इस अवसर पर जिला सह प्रभारी धर्मेंद्र वार्ष्णेय, जिला उपाध्यक्ष नरेश शंखधार , नगर संयोजक बॉबी गुप्ता, मीडिया प्रभारी प्रमोद गुप्ता, राकेश गुप्ता, ऋषिपाल गुप्ता, सुभाष चंद्र, उमाशंकर गुप्ता, अंकित गुप्ता, अशोक कुमार, विष्णु गुप्ता आदि लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *