BUDAUN SHIKHAR

सहसवान
रिपोर्ट आसिम अली

 


सहसवान- वैश्विक महामारी कोरोना को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा रविवार 22 मार्च को देश में जनता कर्फ्यू की अपील को सफल बनाने के लिए एसडीएम लालबहादुर व सीओ रामकरन प्रभारी निरीक्षक हरेंद्र सिंह ने लोगों से सहयोग मांगा नगर में एसडीएम व सीओ ने भ्रमण कर लोगो को रविवार को जनता कर्फ्यू को सफल बनाने के लिए लोगो से अपील की और शपथ दिलाई एसडीएम लालबहादुर ने कहा कि आज कोरोना वायरस ने संपूर्ण विश्व को अपने कुचक्र में ले लिया है और इसने वैश्विक महामारी का रूप धारण किया है। उन्होंने कहा कि इस महामारी को नियंत्रण करने के लिए देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश की जनता से रविवार 22 मार्च को 14 घंटे के जनता कर्फ्यू का आह्वान किया है। उन्होंने कहा कि इस 14 घंटे के कर्फ्यू को सफल बनाने के लिए प्रधानमंत्री ने देश की जनता से अनुरोध किया है।
सीओ रामकरन ने कहा कि सुबह 7:00 बजे से रात 9:00 बजे तक अपने घरों में रहे। आवश्यक सेवाओं से जुड़े लोगों को छोड़कर बाहर कोई भी बाहर ना निकले। यात्राओं से परहेज करें। सार्वजनिक स्थलों पर ना जाएं। भीड़भाड़ से दूर रहें।


प्रभारी निरीक्षक हरेंद्र सिंह ने
लोगो को जागरूक कर बताया धारा 144 द0प्र0सं0 के प्रावधानों से अवगत कराया इसका पालन करने व अपने घरों में रहने की अपील की इस मौके पर तहसील व पालिका कर्मी उपस्थित रहे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *