जिला संवाददाता विजय कुमार वर्मा

बदायूँ  : केंद्रीय मंत्री ने उझानी, सहसवान, ककराला और बदायूँ मे भाजपा प्रत्याशियों के चुनाव कार्यालयों का उद्धघाटन किया। उन्होने जनता से सभी भाजपा प्रत्याशियों को जिताने का आवाहन भी किया।

केंद्रीय मंत्री बीएल वर्मा ने शनिवार को उझानी में चुनाव कार्यालय का उद्धघाटन कर प्रत्याशी पूनम अग्रवाल, सहसवान के प्रत्याशी अनुज माहेश्वरी, ककराला के प्रत्याशी मरगून अहमद ख़ाँ और बदायूँ प्रत्याशी दीपमाला गोयल के लिए जिताने का आवाहन किया।
कैबिनेट मंत्री धर्मपाल सिंह बिसौली के प्रत्याशी हरिओम पाराशरी के लिए एवं दातागंज की प्रत्याशी नैना गुप्ता को जिताने का आवाहन किया।

केंद्रीय राज्य मंत्री बीएल वर्मा ने कहा कि जनता के आशीर्वाद से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में भाजपा नगर निकाय चुनाव में प्रचण्ड जीत दर्ज कर 13 मई को प्रदेश में ट्रिपल इंजन की सरकार बनाएगी। उन्होंने कहा कार्यकर्ताओं का आह्वान करते हुए कहा कि कार्यकर्ता केंद्र व प्रदेश की डबल इंजन भाजपा सरकार का रिपोर्ट कार्ड लेकर संपर्क व संवाद के माध्यम से जन जन तक पहुंचे और पार्टी की विजय का मार्ग प्रशस्त करें। उन्होंने कहा कि चुनाव की अधिसूचना जारी होते ही अब और अधिक परिश्रम तथा सजग रहकर निश्चित विजय के संकल्प के साथ हम सभी को जुटना है। मोदी जी व योगी के नेतृत्व की भाजपा सरकारों की जनकल्याणकारी योजनाएं, सुशासन तथा आधुनिक सुविधाओं से पूर्ण हो रहे नगरों से सर्वाेत्तम प्रदेश की ओर अग्रसर हो रहे उत्तर प्रदेश की तस्वीर लेकर हर दहलीज तक पहुंचना है।

कैबिनेट मंत्री धर्मपाल सिंह ने कहा हमारा प्रत्याशी कमल का फूल को प्रत्याशी मान के चले कि प्रदेश में जनता एक बार फिर से भाजपा को अपना आशीर्वाद व समर्थन देकर निकाय चुनावों में भी भाजपा की प्रचंड जीत का मार्ग प्रशस्त करेगी । भाजपा नगर निकाय चुनाव विकास के एजेंडे पर लड़ रही है। पूर्व की सरकारों ने डेवलपमेंट के नाम पर कुछ नहीं किया जबकि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार एवं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में राज्य की भाजपा सरकार प्रदेश के विकास के लिए लगातार काम कर रही है।

जिलाध्यक्ष राजीव कुमार गुप्ता ने कहा भाजपा सभी चुनावों को गंभीरता से लेती है और विजय के लक्ष्य के साथ अपने चुनावी प्रबंधन को मजबूत करते हुए सफलता प्राप्त करती है। उन्होंने कहा कि पार्टी कार्यकर्ता संगठन की योजनानुसार निकाय चुनाव में मोदी जी व योगी जी के नेतृत्व में भाजपा सरकार द्वारा जनहित में किये गए कार्यों का रिपोर्ट कार्ड लेकर डोर-टू-डोर संघन जनसम्पर्क अभियान चलाए और जनता से निकाय चुनाव में भाजपा को जिताने की अपील करें। मोदी जी व योगी जी के कुशल नेतृत्व में कार्यकर्ताओं के परिश्रम और जनता के समर्थन व आशीर्वाद से नगर निकाय के चुनाव में भी भाजपा ऐतिहासिक विजय हासिल करेगी।

इस मौके पर सांसद डॉ. संघमित्रा मौर्य, सदर विधायक महेश चंद्र गुप्ता, बिल्सी विधायक हरीश शाक्य, दातागंज विधायक राजीव कुमार सिंह, पूर्व विधायक प्रेमस्वरूप पाठक, पूर्व विधायक धर्मेन्द्र शाक्य, पूर्व विधायक कुशाग्र सागर, पूर्व मंत्री विमल कृष्ण अग्रवाल, पूर्व विधायक सिनोद शाक्य, भाजपा नेता शैलेष पाठक उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *