जिला संवाददाता विजय कुमार वर्मा
बदायूँ : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की अपील पर देश भर में शुरू हुए मंदिरों में स्वच्छता अभियान का प्रदेश उपाध्यक्ष व बदायूँ जिले के प्रभारी दिनेश शर्मा भी हिस्सा बने। उन्होंने नगर के लाला हरप्रसाद मंदिर में सफाई की।


मंगलवार को भाजपाईयो द्वारा पीएम नरेंद्र मोदी के आव्हान के अनुरूप प्रदेश उपाध्यक्ष व जिला प्रभारी दिनेश शर्मा, सांसद डाॅ. संघमित्रा मौर्य, सदर विधायक महेश चंद्र गुप्ता, निवर्तमान चेयरमैन दीपमाला गोयल ने

नगर के लाला हरप्रसाद शिव मंदिर में स्वच्छता सेवा कर श्रमदान किया व जिले में जनप्रतिनिधि व कार्यकर्ताओं ने देव स्थानों व तीर्थ स्थलों पर श्रमदान कर स्वच्छता अभियान चलाया।


प्रदेश उपाध्यक्ष व जिला प्रभारी दिनेश शर्मा ने कहा कि स्वच्छता के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश को जागरुक किया। हर अवसर पर वे स्वच्छता को प्राथमिकता देते हैं, उन्होंने कहा कि अयोध्या में बने श्री राम मंदिर के निर्माण के बाद उसके उद्घाटन से पूर्व मोदी ने देश को एक बार फिर से स्वच्छता के लिए प्रेरित किया, साथ ही देशवासियों से आग्रह किया कि वे मंदिरों की साफ-सफाई के साथ ही नागरिकों से अपील करते हुए कहा सभी लोग मंदिरों एवं तीर्थस्थानों में स्वच्छता अभियान चलाएं, 22 जनवरी को भगवान राम के जन्मभूमि अयोध्या में श्री राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा होगी, तो हम सभी को दीपावली की तरह ही घरों में दीपक जलाकर रौशन करना है।

इस मोके पर क्षेत्रीय उपाध्यक्ष अशोक भारतीय, पूर्व डीसीबी चेयरमैन उमेश राठौर, सुखदेव राठोर, शैलेंद्र शर्मा, मीडिया प्रभारी आशीष शाक्य, अजय मथुरिया, अमित भारद्वाज, जितेंद्र साहू, पंकज शर्मा, मुनीश अग्रवाल, ममता साहू, अनुभव उपाध्याय, शिवम मथुरिया आदि लोगो ने स्वच्छता अभियान चलाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *