जिला संवाददाता विजय कुमार वर्मा
बदायूँ : पीएम मोदी के 73वें जन्मदिन के अवसर पर जिले भर मे शक्ति केन्द्र व बूथ स्तर तक भाजपाईयो ने विशेष पूजा अर्चना, हवन, भजन कीर्तन कर उनके लंबी आयु की कामना की।
जिलाध्यक्ष राजीव कुमार गुप्ता ने दातागंज के ग्राम पापड़ में खाटू श्याम मंदिर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के अवसर पर उनके लंबी आयु की कामना के लिए विशेष पूजा व भजन कीर्तन किया गया है। पीएम के लिए विशेष प्रार्थना करते हुए उनके स्वस्थ जीवन और लंबी आयु की कामना की है।
सांसद डॉ. संघमित्रा मौर्य और सदर विधायक महेश चन्द्र गुप्ता ने बदायूँ में हरप्रसाद शिव मंदिर में पूजा की, पूर्व विधायक विमल कृष्ण अग्रवाल ने उझानी हनुमान मंदिर में पूजा की, शैलेश पाठक ने दातागंज खाटू श्याम मंदिर में पूजा अर्चना की, बिल्सी चेयरमैन ज्ञानदेवी सागर ने बिल्सी शिव मंदिर, मुड़िया चेयरमैन अनुपम पाठक ने शिव मंदिर, क्षेत्रीय उपाध्यक्ष अशोक भारतीय ने बदायूँ शिव मंदिर में, क्षेत्रीय कार्यसमिति सदस्य हरिओम पाराशरी ने बिसौली, चेयरमैन जगदीश लोनिया ने कछला, चेयरमैन तारादेवी ने गुलड़िया, मीडिया प्रभारी आशीष शाक्य ने ग्राम मल्लाहपुर में हवन करके भजन कीर्तन किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *