बदायूँ : जिलाधिकारी निधि श्रीवास्तव ने शनिवार को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक बृजेश कुमार सिंह के साथ आरटीओ कार्यालय का औचक निरीक्षण किया।

उन्होंने वहां विभिन्न पटलों का निरीक्षण किया तथा उपस्थित विभिन्न व्यक्तियों से उनका परिचय व कार्यालय में आने का कारण पूछा। विभिन्न पटलो के निरीक्षण के दौरान कर्मचारियों से उनके कार्यों के संबंध में जानकारी ली।


जिलाधिकारी ने विभिन्न पटलो का निरीक्षण कर वहां की गई व्यवस्थाओं का जायजा लिया। उन्होंने कहा कि सरकार की भ्रष्टाचार पर जीरो टॉलरेंस नीति है इसमें किसी भी प्रकार का समझौता स्वीकार्य नहीं होगा। इसलिए सभी अधिकारी व कर्मचारी पूर्ण मनोयोग, ईमानदारी और कर्तव्यनिष्ठा से अपने दायित्वों का निर्वहन करें।


निरीक्षण के दौरान जिलाधिकारी के संज्ञान में आया कि आरटीओ कार्यालय में इंटरनेट कनेक्टिविटी कम है इस कारण वहा आवेदकों की संख्या अपेक्षाकृत कम है। उन्होंने इसके लिए इंटरनेट कनेक्टिविटी की बेहतर व्यवस्था करने के निर्देश भी अधिकारियों को दिए।

उन्होंने निरीक्षण के दौरान कार्मिकों से उनके कार्यों के संबंध में जानकारी ली वहीं उपस्थित आवेदकों आदि से वार्तालाप की. कुछ आवेदकों ने डीएम को बताया कि उन्हें शनिवार को ड्राइविंग लाइसेंस दिया जाना था इस कारण वह आए हैं।
इस अवसर पर अधिकारी व कर्मचारी गण मौजूद रहे।

जिला सम्वाददाता विजय कुमार वर्मा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *