बदायूँ : विकासखंड म्याऊं के बाढ़ से प्रभावित ग्राम हररामपुर का डीएम बदायूँ ने निरीक्षण किया। लोगों से मिलकर उनका हाल जाना।


डीएम मनोज कुमार ने शनिवार को पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों के साथ बाढ़ ग्रस्त विकासखंड म्याऊं के ग्राम हररामपुर का निरीक्षण किया। उन्होंने वहां प्राथमिक विद्यालय में राहत चौपाल आयोजित कर ग्राम वासियों को आश्वस्त किया कि उनकी समस्याओं का निस्तारण प्राथमिकता पर किया जाएगा व उन्हें किसी भी प्रकार की कमी नहीं रहने दी जाएगी तथा कहां कि प्रशासन हर कदम पर उनके साथ खड़ा है। उन्होने अधिकारियों को निर्देशित किया कि ग्राम वासियों को अनुमन्य खाद्यान्न उपलब्ध कराया जाए। उन्होंने ग्राम में पशुओं का टीकाकरण के लिए भी कहा तथा लगाए गए स्वास्थ्य कैंप का भी निरीक्षण किया।

उन्होंने कहा कि गांव पूरी तरह से सुरक्षित है तथा ग्रामवासी भी पूरी तरह से सुरक्षित हैं। उन्होंने अधिकारियों से कहा कि कोई भी जनहानि व पशु हानि नहीं होनी चाहिए तथा बिजली की वैकल्पिक व्यवस्था भी कराई जाए। इससे पूर्व जिलाधिकारी व अन्य संबंधित विभागीय अधिकारी नाव द्वारा गांव पहुंचे व उसका मुआयना भी किया तथा ग्राम वासियों से वार्ता भी की।

इस अवसर पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक बृजेश कुमार सिंह, उप जिलाधिकारी दातागंज सहित अन्य अधिकारी गण मौजूद रहे।

जिला संवाददाता विजय कुमार वर्मा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *