जिला संवाददाता विजय कुमार वर्मा

बदायूँ : जिलाधिकारी मनोज कुमार के स्थान पर नए जिलाधिकारी के रूप में निधि श्रीवास्तव ने कोषागार में कार्यभार ग्रहण किया। 2014 बैच के आईएएस अधिकारी निधि श्रीवास्तव इससे पूर्व वर्ष 2013 में बदायूँ नगर मजिस्ट्रेट के पद पर कार्यरत रही हैं। उन्होने कहा कि भ्रष्टाचार पर जीरो टॉलरेंस नीति रहेगी। विकास कार्यों को प्राथमिकता पर पूर्ण कराया जाएगा व योजनाओं का लाभ अंतिम पायदान पर खड़े व्यक्ति तक पहुंचाया जाएगा।


रविवार को जनपद की नवागत जिलाधिकारी निधि श्रीवास्तव ने कलेक्ट्रेट परिसर स्थित कोषागार में पदभार ग्रहण किया। उन्होंने कलेक्ट्रेट स्थित अपने कार्यालय कक्ष में अधिकारियों के साथ बैठक कर विकास व राजस्व कार्यो की स्थिति को जाना।

जिलाधिकारी ने जनपद आगमन पर कहा कि भ्रष्टाचार पर जीरो टॉलरेंस नीति रहेगी तथा विकास कार्यों को प्राथमिकता पर पूर्ण कराया जाएगा व योजनाओं का लाभ अंतिम पायदान पर खड़े व्यक्ति तक पहुंचाया जाएगा।
वर्ष 2014 बैच की आईएएस अधिकारी निधि श्रीवास्तव इससे पूर्व वर्ष 2013 में जनपद बदायूं में नगर मजिस्ट्रेट के पद पर कार्यरत रही हैं। जनपद बुलंदशहर में अपर जिलाधिकारी प्रशासन, लखनऊ में अपर जिलाधिकारी नगर, आगरा में अपर जिलाधिकारी प्रशासन, अपर निदेशक मंडी परिषद व अपर मुख्य निर्वाचन अधिकारी उत्तर प्रदेश राज्य निर्वाचन आयोग लखनऊ सहित विभिन्न पदों को उन्होंने सुशोभित किया है। वह वर्ष 1999 की पीसीएस अधिकारी भी रही हैं।
जिलाधिकारी ने कहा कि जनपद में जो भी समस्याएं है, उसका निस्तारण प्राथमिकता पर कराया जाएगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार की मंशा है कि विकास कार्यों में प्राथमिकता रहे व योजनाओं का लाभ अंतिम पायदान पर खड़े व्यक्ति तक पहुंचे। उन्होंने कहा यही उनकी भी प्राथमिकता रहेगी।
जिलाधिकारी ने कलेक्ट्रेट स्थित अपने कार्यालय कक्ष में मुख्य विकास अधिकारी के साथ विकास कार्यों पर चर्चा की व जनपद के अपर जिलाधिकारिओ व उप जिलाधिकारियों के साथ राजस्व व कर करेत्तर के कार्यों की समीक्षा की।

इससे पूर्व कलेक्ट्रेट आगमन पर उन्हें कोषागार के समीप गार्ड ऑफ ऑनर भी दिया गया।
इस अवसर पर मुख्य विकास अधिकारी केशव कुमार, अपर जिलाधिकारी प्रशासन रेनू सिंह, अपर जिलाधिकारी वित्त वैभव शर्मा, सभी उप जिलाधिकारी, जिला सूचना अधिकारी आशुतोष चंदोला व वरिष्ठ कोषाधिकारी विकास चौधरी सहित अन्य अधिकारी व कर्मचारीगण मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *