बदायूँ : जिला रोजगार सहायता अधिकारी सचिन सिंह ने बताया कि 25 सितम्बर से 02 दिवसीय एसआईएस इण्डिया लिमिटेड के द्वारा हो रही है आपके जिला बदायॅॅू में सुरक्षा सैनिक, सुपरवाइजर व सुरक्षा अधिकारी की भर्ती 15 विकासखण्डों पर भर्ती प्रक्रिया चल रही है। जिसमें सालारपुर, उझानी, कादरचौक, म्याउॅ एवं उसावॉ विकासखण्डों में 10 दिनों का रोजगार शिविर आयोजित किया जा चुका है। जिसमें अभ्यर्थियों ने बढ-चढकर हिस्सा लिया। जिसमे 200 अभ्यर्थी आये और 95 अभ्यर्थियों का चयन किया गया है।


उन्होंने बताया कि चयनित अभ्यर्थियों को प्रशिक्षण हेतु आवेदन पत्र आमंत्रित किये गए हैं प्रशिक्षण के लिए एस0आई0एस0 ट्रेनिंग सेन्टर सुेलाकुई अटक फार्म महादेवपुरम गली नम्बर 10 में जाना है और प्रशिक्षण उपरान्त सभी को सरकारी और गैर सरकारी संस्थानों में तैनात किया जाएगा शेष 10 विकासखण्डों में रोजगार शिविर किया जायेगा। जिन अभ्यर्थियों को यह जानकारी नहीं हो पाई है या अपना पंजीकरण नहीं करा पाए हैं वह ब्लाक दहगवॉ में 19 एवं 21 अक्टॅूबर को, ब्लॉक इस्लामनगर में 22 एवं 23 अक्टूबर को, अम्बियापुर ब्लॉक में 24 एवं 25 अक्टूबर को, दातागंज ब्लॉक में 26 एवं 28 अक्टूबर को, ब्लाक समरेर में 29 एवं 30 को एस0आई0एस0 इण्डिया लिमिटेड देहरादून के द्वारा आयोजित भर्ती शिविर कैम्प में अपना पंजीकरण करा सकते हैं।
उन्होंने बताया कि सुपरवाईजर के लिए इण्टरमीडिएट पास एवं सुरक्षा अधिकारी के लिए ग्रेजुएशन होना जरूरी है। चयनित अभ्यर्थियों का पंजीकरण करने के लिए सुपरवाइजर को रूपया 350/- एवं सुरक्षा अधिकारी के लिए रूपया-500/-जमा करना होगा। चयनित अभ्यर्थियों को टेनिंग के लिए एस0एस0आई0 टेनिंग सेन्टर देहरादून भेजा जायेगा। प्रशिक्षण शुल्क रूपया-10000 ट्रेनिंग सेन्टर पर जमा करना होगा। प्रशिक्षण के उपरान्त उन्हें तैनाती स्थलों पर सुरक्षा के कार्य में स्थायी तैनाती दी जायेगी। नौकरी के दौरान पी0एफ0, ई0एस0आई0, वोनस, ग्रच्युची, बीमा, पेंशन दी जायेगी। इसके अलावा 65 वर्ष सालाना वेतनवृद्वि समय-समय पर पदोन्नति आदि का लाभ अभ्यर्थियों को दिया जायेगा। अधिक जानकारी के लिए संस्था की बेबसाईट http://www.ssciindid.com एवं मोबाईल नम्बर 7905086105 पर सम्पर्क कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *