BUDAUN SHIKHAR

बदायूँ

रिपोर्ट-उदयवीर सिंह

 

 

 

 

 

 

फोटो
अलापुर। बैंक कर्मी ने भूल से नगर निबासी एक महिला को तीस हजार रुपए की जगह 55 हजार दे दिए। घर जाकर रुपए गिने तो वह ज्यादा निकले। इसके बाद गुरुवार को महिला के भाई रुपए लेकर बैंक गए और रुपए बापस कर दिए। इसकी नगर में खासी चर्चा रही।
बताते चलें कि नगर निबासी शाकिरा सुल्तान का जिला सहकारी बैंक में खाता है। बुधवार को वह अपने खाते से तीस हजार रुपए निकलने गई थीं। लेकिन कैशियर रामऔतार यादव ने जल्दबाजी में उन्हें 55 हजार रुपए दे दिए। भीड़ अधिक होने के चलते शाकिरा सुल्तान रुपए बैग में रखकर घर आ गई। रुपए गिने तो वह ज्यादा थे। बैंक क्लोजिंग के बाद जब कौशियर ने कैश का मिलान किया तो उनके रोकड़ में भी 25 हजार कम निकले। इसके बाद तहकीकात हुई तो बैंक कर्मी ने शाकिरा को फोन करके बताया कि अगर आपके पास रुपए अधिक पहुँच गए हैं तो बापस कर दो। इसके बाद शाकिरा ने अपने भाई रिहान उद्दीन को मामले की जानकारी दी।
गुरुवार को शाकिरा सुल्तान के भाई रिहान उद्दीन बैंक पहुँचे और कौशियर को रुपए बापस किए। जिसके बाद बैंक कर्मी ने राहत की सांस ली। इसकी पूरे नगर में चर्चा रही। यह बता दे कि रिहान उद्दीन के चाचा स्वर्गीय निहाल उद्दीन नगर के चेयरमेन भी रह चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *