बदायूँ : आगामी लोकसभा सामान्य निर्वाचन 2024 को दृष्टिगत रखते हुए जिलाधिकारी मनोज कुमार की अध्यक्षता में सम्बंधित अधिकारियों के साथ निर्वाचन व्यय अनुवीक्षण के सम्बंध में सोमवार को कलेक्ट्रेट स्थित सभाकक्ष में बैठक आयोजित की।


डीएम ने कड़े निर्देश दिए कि सौंपे गए दायित्वों का निर्वाहन सही ढंग व समय से किया जाए। आवकारी विभाग को निर्देश दिए कि अवैध व ओवर रेटिंग शराब व अन्य अवैध मादक पदार्थां की बिक्री रोकने के लिए छापेमारी की जाए। औषधि विभाग को निर्देश दिए कि अवैध मेडीकल स्टोर्स पर अवैध व नशीली दवाओं पर कार्यवाही कर रोक लगाई जाए। सभी विभाग आपस में समन्वय बनाकर कार्य करें। उन्होंने निर्देश दिए कि सभी सम्बंधित विभाग अपनी-अपनी प्रतिदिन की कार्यवाही से अवगत कराए। उन्होंने सम्बंधित अधिकारियों को बैठक में अनुपस्थित रहने पर चेतावनी व स्पष्टीकरण देने के निर्देश दिए हैं।


उन्होंने कानून-व्यवस्था बनाए रखने के लिए आवश्यक कार्रवाई किए जाने के संबंध में दिशा-निर्देश दिए हैं। उन्होंने अवैध धन और वस्तुओं के अवैध परिवहन तथा संग्रहण पर कड़ी नजर रखी जाने के निर्देश दिए हैं।
इस अवसर पर अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व राकेश कुमार पटेल एवं अपर जिलाधिकारी रेनू सिंह, एसपीआरए राम मोहन सिंह व अन्य सम्बंधित अधिकारी मौजूद रहे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *