दिल्‍ली के इजराइल दूतावास के पास ब्‍लास्‍ट की खबर आ रही है। पुलिस के अनुसार यह बलास्‍ट फुटपाथ के पास हुआ है। इसमें कई कारों को नुकसान हुआ है।

नई दिल्‍ली। दिल्‍ली से बड़ी खबर आ रही है। दिल्‍ली के इजराइल दूतावास के पास ब्‍लास्‍ट हुआ है। पुलिस के अनुसार यह ब्‍लास्‍ट फुटपाथ के पास हुआ है। इसमें कई कारों को नुकसान हुआ है। बता दें कि इजराइल दूतावास दिल्‍ली के लुटियंस जोन में है। इजराइल दूतावास के पास हुए ब्‍लास्‍ट की जिम्मेदारी फिलहाल किसी आतंकवादी ग्रुप ने नहीं ली है। हालांकि यह ब्‍लास्‍ट कैसे हुआ है दिल्‍ली पुलिस जांच कर रही है। सुरक्षा एजेंसियां भी दिल्‍ली में हुए ब्‍लास्‍ट के बाद अलर्ट हो गईं हैं। ब्‍लास्‍ट में 3 कारों को नुकसान हुआ है। यह ब्‍लास्‍ट दिल्‍ली में उस वक्‍त हुआ है जब यहां बीटिंग रिट्रीट का अयोजन हो रहा है। धमाका स्‍थल बीटिंग रिट्रीट से मात्र डेढ़ किलोमीटर की दूरी पर हुआ था।

फिलहाल कोई जख्‍मी नहीं

इस ब्‍लास्‍ट में फिलहाल किसी शख्‍स के जख्‍मी होने की सूचना नहीं है। इजराइल दूतावास तुगलक रोड थाने से कुछ दूरी पर है। बता दें कि दूतावास के पास कई साल पहले भी चलती इनोवा कार के नीचे किसी बाइक सवार ने बम फेंक कर हमला किया था। पुलिस ने बताया कि यह धमाका इजराइल एंबेसी में नहीं हुआ है। उसके पास स्थित बंगला नंबर 5 में ब्लास्ट की कॉल हुई है।

इलाके को किया गया सील

अग्‍निशमन विभाग के अधिकारी प्रेम लाल ने बताया कि हमें करीब 5:45 के करीब ब्‍लास्‍ट की सूचना मिली। इसके बाद हम तुरंत उस घटना स्‍थल की तरफ रवाना हो गए। इस पूरे घटनाक्रम में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। मौके पर खुफिया विभाग के अधिकारी, स्पेशल सेल और क्राइम ब्रांच के अधिकारी जांच कर रहे हैं।इलाके को सुरक्षा की दृष्‍टि से सील कर दिया गया है। हालांकि कोई भी अधिकारी इसे आइइडी ब्‍लास्‍ट की पुष्‍टि नहीं कर रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *