मुंबई, एजेंसी : आर्यन खान ड्रग केस में नवाब मलिक और समीर वानखेड़े के बीच छिड़ी लड़ाई अब मलिक बनाम देवेंद्र फडणवीस हो चुकी है। बुधवार सुबह एनसीपी नेता ने प्रेसवार्ता कर महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस के ऊपर लगाए गए कई गंभीर आरोप लगाए थे। इसके कुछ घंटे के बाद ही देंवेंद्र फडणवीस के एक ट्वीट ने इस इस लड़ाई को और तीखा कर दिया है।

बिना नाम लिए किया हमला

फडणवीस ने बिना किसी का नाम लिए ट्विटर पर एक पोस्ट की है। इस पोस्ट में प्रसिद्ध नाटककार जॉर्ज बर्नाड शॉ की पंक्तियों को पोस्ट किया गया है। उन्होनें ट्विटर पर लिखा है- ‘मैनें बहुत पहले सीखा था, कभी…से मत लड़ो। इससे आप ही गंदे हो जाएंगे, लेकिन सुअर इसे पसंद करेंगे।’

मलिक ने लगाए थे गंभीर आरोप

इससे पहले एनसीपी नेता नवाब मलिक ने देवेंद्र फडणवीस के ऊपर अंडरवर्ल्ड कनेक्शन और जाली नोटों का कारोबार करने का गंभीर आरोप लगाया था। मलिक ने प्रेसवार्ता में कहा था कि देवेंद्र फडणवीस के सीएम रहते हुए उनके संरक्षण में जाली नोटों का कारोबार महाराष्ट्र में हो रहा था। इसका सीधा लिंक पाकिस्तान से है। इसके अलावा उन्होंने आरोप लगाया था कि दाउद का करीबी रियाज भाटी फडणवीस के साथ दिखता है, उसी के जरिए फडणवीस महाराष्ट्र में धन उगाही का भी कारोबार कर रहे थे।

समीर वानखेड़े का भी आया जवाब

नवाब मलिक के आरोपों पर एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े का भी जवाब सामने आया है। उन्होंने कहा है कि एनसीपी नेता के सभी आरोप निराधार हैं। 2017 में छापेमारी में लगभग 10 लाख रुपये के जाली नोट जब्त किए गए थे,  न कि 14 करोड़ के। उन्होंने बताया कि इस मामले में 3 लोगों को गिरफ्तार किया गया था। मामले की जांच के लिए डीआरआई ने एनआईए से संपर्क किया था, लेकिन एनआईए ने मामले को हाथ में लेने से इंकार कर दिया था।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *