मेष राशि :– किसी से विवाद हो सकता है।तनाव में रहेंगे। लमन आज थोड़ा विचलित रहेगा।वाणी में संयम रखें। प्रतिद्वन्द्वियों से आपको सावधान रहना चाहिये।सम्पत्ति के दस्तावेजों को सम्भाल कर रखें।अत्यधिक श्रम करने के कारण आपको थकान महसूस होगी।अपने स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें।

वृषभ राशि :- निवेश की रकम वापस मिलेगी। लघर की मरम्मत में धन खर्च कर सकते हैं। लनया व्यवसाय शुरू कर सकते हैं।बच्चों के साथ बहुत ही अच्छा समय बितायेंगे।राजनीति से जुड़े लोगों को काफी यश प्राप्त होगा।मित्रों से सुखद समाचार मिल सकता है।अफसर वर्ग से अपने सम्बन्ध मधुर रखें।

मिथुन राशि :- आज आपको शुभ समाचार मिलेंगे।पारिवारिक कार्यों में बिजी रहेंगे।दिन उत्साह से भरपूर रहेगा।अनावश्यक गतिविधियों में ध्यान न दें।सन्तान पक्ष को सफलता मिलेगी।मित्रों से कुछ बहस हो सकती है। सोशल मीडिया में आप काफी सक्रिय रहेंगे।दफ्तर के सहयोगी आपके व्यवहार से प्रभावित रहेंगे।

कर्क राशि :- कार्यस्थल पर तनाव होगा।जल्दबाजी में फैसले लेने के कारण आपको नुकसान हो सकता है।जीवनसाथी की कोई बात आपको बुरी लग सकती है।नकारात्मक विचारों से दूरी बनाकर रखें।दूसरों के साथ मिलकर किये गये कार्यों में तालमेल को लेकर समस्या हो सकती है।अनजान लोग आपको क्षति पहुंचा सकते हैं।

सिंह राशि :- सगे संबंधियों के यहां से दुखद खबर मिलेगी।दफ्तर में काम का दबाव ज्यादा रहेगा।आलस्य हो सकता है।माता-पिता के स्वास्थ्य का ध्यान अवश्य रखें।दाम्पत्य सुख में कमी आ सकती है।मित्रों से अपेक्षित सहयोग नहीं मिलेगा।राजनीतिक लोगों के लिये आज का दिन शुभ नहीं है।अपने क्रोध पर नियन्त्रण रखें।

कन्या राशि :- पैतृक मामलों में सफलता मिलेगी।पुराने मित्रों से भेंट होने की संभावना है।कारोबार में लाभ होगा।आर्थिक उन्नति होने के योग बन रहे हैं।कानूनी अड़चनों को दूर करने में सफलता मिलेगी।कार्यक्षेत्र में आपको आगे बढ़ने के मौके मिलेंगे।प्रेम सम्बन्धों को आप काफी समय देंगे।

तुला राशि :- कारोबार में बड़े सौदे पूरे करेंगे।उधार लिया हुआ धन आज वापस लौटा सकते हैं।सेहत के मामले में काफी फिट रहेंगे।पुराने कार्यों को पूरा करने की चिन्ता रहेगी।नये जॉब के ऑफर मिलने के योग बन रहे हैं।परिवार को आप काफी महत्व देंगे।अचानक यात्रा पर जा सकते हैं।

वृश्चिक राशि :- कई स्रोतों से आपको धन प्राप्त होगा।दफ्तर का माहौल कुछ तनावपूर्ण रहेगा।घरेलू जीवन में प्रेम और सद्भावना बढ़ेगी।शेयर मार्केट में निवेश से आपको लाभ मिलेगा।दूसरों के सामने अपनी बातें खुलकर रखें। परीक्षा और साक्षात्कार में सफलता मिलेगी।स्वाध्याय व सत्संग में मन लगेगा।

धनु राशि :- आज आपको सावधान रहना होगा।आलोचना के चलते तनाव में रहेंगे।किसी काम के अधूरे होने से दिक्कत होगी।छात्रों को अपनी पढ़ाई पर ध्यान देना चाहिये।आज आपको ज्यादा भागदौड़ नहीं करनी चाहिये।दुविधा के कारण काम प्रभावित हो सकते हैं।विरोधी आपको भ्रमित करने का प्रयास कर सकते हैं।परिजनों का अपेक्षित सहयोग नहीं मिलेगा।

मकर राशि :- कारोबार की स्थिति अच्छी रहेगी।नए स्रोतों से लाभ मिलेगा।अपने महत्वपूर्ण लक्ष्यों को पूरा करने की दिशा में अग्रसर होंगे।नौकरी की तलाश कर रहे व्यक्तियों को सफलता मिल सकती है।आपकी आर्थिक स्थिति बेहतरीन रहने वाली है।पारिवारिक सुखों का भरपूर आनन्द लेंगे।किसी मुसीबत का सामना कर सकतेहैं।

कुंभ राशि :- रिश्तेदारों से चर्चा होगी।आपका स्वास्थ्य खराब हो सकता है।आज अपने काम पर ध्यान दें।चलते हुये कार्यों में बाधा आ सकती है।लोग आपका मनोबल भी गिराने का प्रयास करेंगे।दफ्तर में साथियों के साथ मधुरता रहेगी।आज उधार लेन-देन से बचें।शासकीय कार्य पूरे करेंगे।

मीन राशि :- आज यात्रा पर जाने का प्लान बनाएंगे।नए लोगों से मुलाकात होगी।रोमांचक गतिविधियों में हिस्सा लेंगे।आप जुड़ने का प्रयास कर सकते हैं।मित्रों के साथ पुरानी यादें साझा करेंगे।आपको सुखद समाचार प्राप्त होंगे।आपके द्वारा दी गयी सलाह से लोगों को लाभ होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *