बुलंदशहर : केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने जहांगीराबाद में जनसभा को संबोधित किया। पार्टी प्रत्याशी के समर्थन में वोट करने की अपील के साथ ही उन्होंने विपक्ष पर जमकर हमला बोला। जनसभा को संबोधित करते हुए शाह ने कहा कि मैं 2014 के लिए यहां आया था। इसके बाद 2017 और 2019 के चुनाव में भी आया। हर चुनाव में अनूपशहर की जनता ने भाजपा को अभूतपूर्व समर्थन दिया। मुझे पूरा भरोसा है कि दो तिहाई बहुमत के साथ योगी की सरकार आएगी। पिछले विधानसभा चुनाव में मैंने कहा था कि पश्चिमी यूपी दंगाइयों से परेशान है, सरकार में आते ही योगी ने इसका समाधान किया।

पांच साल के अंदर माफियाओं का पलायन हो गया

अमित शाह ने कहा कि पांच साल के अंदर यहां से माफियाओं का पलायन हो गया है। माफिया अब तीन ही जगह हैं। या तो वो जेल में हैं, या प्रदेश के बाहर हैं या अखिलेश यादव की सूची में हैं। माफियाओं को उल्टाकर सीधा करके काम योगी सरकार ने कर दिखाया है।

एक ओर बाबूजी का त्याग है, दूसरी ओर कार सेवकों पर गोली चलवाने वाली सपा

शाह ने कहा कि एक ओर बाबूजी कल्याण सिंह जी का त्याग है, जिन्होंने प्रदेश के लिए अपनी कुर्सी त्याग दी थी। दूसरी ओर कार सेवकों पर गोली चलवाने वाली समाजवादी पार्टी है। यूपी में अखिलेश यादव कानून व्यवस्था को कायम नहीं रख सकते हैं। वो कभी विकास के काम नहीं कर सकते।

जो अपने पिता और चाचा की नहीं सुनता वो जयंत चौधरी की क्या सुनेगा

जयंत चौधरी पर हमला बोलते हुए कहा कि जो अपने पिता और चाचा की नहीं सुनता वो आपकी क्या सुनेगा। शाह ने लोगों से अपील की, कि मतदान के दिन कमल के सामने वाले बटन को इतनी तेजी से दबाएं कि जेल में बंद आजम खां को झटके लगें। जब संसद में अनुच्छेद-370 को हटाने के लिए बहस हो रही थी तो सपा, बसपा समेत अन्य दलों के नेता इसका विरोध कर रहे थे। कहा जाता था कि 370 को छेड़ा तो खून की नदियां बह जाएंगी। लेकिन मोदी सरकार में कानून व्यवस्था इतनी सख्त थी कि किसी ने भी एक पत्थर फेंकने की भी हिम्मत नहीं दिखाई।

गलती की तो सचिवालय में बैठेंगे माफिया

शाह ने केंद्र और राज्य सरकार के काम गिनाए और कहा कि केंद्र सरकार ने यूपी में पांच इंटरनेशनल एयरपोर्ट, पांच एक्सप्रेस-वे दिए। वहीं योगी ने प्रदेश में 14000 सड़कों का चौड़ीकरण कराया। यदि आपने गलती की तो जिन माफियाओं को योगी सरकार ने जेल में बंद कराया है वो लखनऊ सचिवालय में जाकर बैठ जाएंगे। इससे प्रदेश में कानून व्यवस्था चौपट हो जाएगी और माफिया राज कायम हो जाएगा|

2022 का चुनाव यूपी के अगले 25 साल का भविष्य तय करेगा

अनूपशहर के बाद डिबाई के कुबेर इंटर कॉलेज के मैदान में जनसभा के दौरान अमित शाह ने कहा कि 2022 का यह चुनाव कोई साधारण नहीं है। यह यूपी के अगले 25 साल तय करेगा। मैं युवाओं को बताना चाहता हूं कि आपने 15 साल तक सपा-बसपा को मौका दिया, उन सरकारों ने यूपी को बहुत पिछड़ा राज्य बनाकर छोड़ दिया था। उन्होंने कहा कि आज आजम खां, अतीक अहमद, मुख्तार अंसारी जेल में हैं। अगर आप सपा सरकार को सत्ता में लाने की गलती करते हैं तो वे बाहर आ जाएंगे।

अखिलेश यादव पर सीधा हमला करते हुए अमित शाह ने कहा कि अखिलेश बाबू हर चुनाव में कहते थे कि भाजपा ‘मंदिर वहीं बनाएंगे’ का नारा लगाती है। साथ ही वो कहा करते थे कि ‘मंदिर वहीं बनाएंगे, तिथि नहीं बताएंगे।’ अखिलेश बाबू, अब मोदी जी ने भव्य राम मंदिर का शिलान्यास कर दिया है और निर्माण भी हो रहा है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *