बस्ती। गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि जब पूर्वांचल में दिमागी बुखार से बच्चे मर रहे थे, तब अखिलेश लंदन की सैर कर रहे थे। भाजपा ने विकास के साथ पूर्वांचल से दिमागी बुखार को खत्म कर दिया। सपा, बसपा की सरकार आती है तो केवल एक क्षेत्र का विकास होता है। भाजपा की दोबारा सरकार आई तो किसानों को पांच साल मुफ्त बिजली, बेटियों को स्कूटी, युवाओं को लैपटॉप और स्मार्ट फोन देंगे।

हर्रैया के बीआरसी मैदान में बृहस्पतिवार दोपहर पहुंचे गृहमंत्री अमित शाह ने केंद्र और उत्तर प्रदेश सरकार की योजनाओं को गिनाते हुए कहा कि यहां मच्छर और माफिया से हर कोई परेशान होता था। भाजपा स्वच्छता अभियान के सफाई संस्कार ने दिमागी बुखार और योगी सरकार ने गुंडों-माफियाओं को खत्म करने का काम किया।

प्रदेश में चालीस मेडिकल कॉलेज बने, पांच एक्सप्रेस हाईवे, जो विकास की तस्वीर पेश करते हैं। भाजपा सरकार में हुए विकास कार्यों का ही नतीजा है कि उत्तर प्रदेश आज देश में दूसरे नंबर है। अखिलेश कहा करते थे कि कश्मीर से धारा 370 हटेगी तो खून की नदियां बहेंगी। लेकिन, मोदी सरकार ने धारा 370 हटाकर कश्मीर को भारत का मुकुट बनाया और एक कंकड़ भी नहीं फेंके गए।

कहा कि कांग्रेस के समय आतंकी देश में घुस आते थे, अब वह भारत है जो आतंकियों को उनके घर में घुसकर सर्जिकल स्ट्राइक करता है और मारता है। कहा कि सपा और बसपा परिवारवाद, जातिवाद की राजनीति करती हैं, जबकि भाजपा सबका साथ सबका विकास का मंत्र लेकर काम करती है। जनसभा में सांसद हरीश द्विवेदी, हर्रैया प्रत्याशी अजय सिंह, जिला पंचायत अध्यक्ष संजय चौधरी व अन्य भाजपा नेता मौजूद रहे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *