बरेली : बसपा सुप्रीमो मायावती ने सोमवार को बिथरी चैनपुर विधानसभा क्षेत्र में राधा माधव पब्लिक स्कूल के पास स्थित मैदान में मंडलीय जनसभा को संबोधित किया। अपने संबोधन में उन्होंने भाजपा, कांग्रेस और सपा तीनों ही दलों को निशाने पर रखते हुए दलित विरोधी बताया। भाजपा के शासन को उन्होंने जातिवादी, संकीर्ण और अहंकारी बताते हुए आरएसएस के एजेंडा को पूरा करने वाला बताया।
भाजपा हमेशा तनाव और नफरत का माहौल तैयार करती है
बसपा अध्यक्ष अपने आधा घंटा के भाषण में बारी-बारी से तीनों पार्टियों पर हमलावर रहीं। उन्होंने भाजपा पर सरकारी उपक्रमों का निजीकरण कर आरक्षण को खत्म करने का भी आरोप लगाया। कहा भाजपा हमेशा तनाव और नफरत का माहौल तैयार करती है। इस सरकार में दलित और महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं। महिला अपराध के आंकड़े भी दबा दिए जाते हैं।
तीनों पार्टियां जनता को गुमराह करने में लगी हैं
कहा कि तीनों ही पार्टियां लुभावने घोषणापत्र जारी करके जनता को गुमराह करने में लगी हैं। जो गरीब, दलित, मुस्लिम और सर्व समाज के लोग बड़ी-बड़ी धाराएं लगाकर छोटे मामलों में जेल भेजे गए हैं, बसपा सरकार आने पर सही से जांच कराकर लोगों को जेल से निकाला जाएगा। उन्होंने सपा को गुंडों की पार्टी बताया और कहा कि इस सरकार में दलित महापुरुषों का अपमान किया। कांग्रेस को दलित हितैषी का ढाेंग करने वाला बताया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *