लखीमपुर खीरी  : पीलीभीत के बाद लखीमपुर पहुंचे अखिलेश यादव ने तिकुनियां कांड पर भाजपा को घेरा। मंच से जनता को संबोधित करते हुए अखिलेश यादव ने आशीष मिश्रा को मिली जमानत पर भी कई सवाल उठाए। उन्होंने कहा, भाजपा ने आरोपी आशीष मिश्रा को जल्दबाजी में जमानत दे दी क्योंकि उन्हें पता था कि यूपी में सरकार बदलने जा रही है। उन्होंने कहा, जिन्हें जमानत मिल गई है, जनता की अदालत में उनकी जमानत जब्त होगी। पश्चिम यूपी में हुई वोटिंग पर अखिलेश ने कहा, पहले चरण में गर्मी निकली, दूसरे में सुन्न हुए, तीसरे में शून्य हो जाएगी भाजपा।

खीरी के राजकीय इंटर कालेज के मैदान में जनसभा को संबोधित करते हुए अखिलेश ने भाजपा पर एक के बाद कई प्रहार किए। पूर्व सीएम बोले, कृषि कानून वापस लिए गए तो योगी आदित्यनाथ को भी वापस जाना होगा। अखिलेश यादव ने आगे कहा, चौथे चरण के समापन तक जनता समाजवादी पार्टी और उसके गठबंधन को पूर्ण बहुमत देगी।

भाजपा ने यूपी में किसानों की आय दोगुनी करने का वादा किया था। प्रदेश के एक भी किसान को उनकी योजनाओं का लाभ नहीं मिला है। अखिलेश यादव ने खीरी में भी योगी पर तंज कसा। अखिलेश ने पूछा, किसानों को कुचलने वालों पर कब चलेगा बाबा का बुलडोजर। उन्होंने कहा, तिकुनियां कांड के लिए भाजपा की सरकार और मंत्री पुत्र जिम्मेदार हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *