बदायूँ : इस्माइलपुर मेबड़ी गांव मे जमीन विवाद मे हुई अधेड़ की हत्या के मामले मे पुलिस ने दो आरोपितों को गिरफ्तार कर उनके पास से फरसा व भाला जब्त कर लिया। आरोपितों को जेल भेजा गया है।

30 जुलाई की शाम लालाराम अपने भाई राजेश व विजय के साथ अपने खेत पर काम कर रहे थे। इसी दौरान दूसरे पक्ष के एक दर्जन से अधिक लोग लाठी डंडे और असलहे लेकर वहां आ धमके। इससे पहले कि लालाराम कुछ समझ पाते आरोपियों ने हमला कर दिया। बचाव में आए उनके भाइयों समेत दोनों की पत्नियों को भी जमकर पीटा गया। वहीं लालाराम के सिर में फावड़े से कई प्रहार किए। वारदात को अंजाम देकर हमलावर भाग निकले। परिजन घायलों को जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। यहां डॉक्टर ने लालाराम को मृत घोषित कर दिया। जबकि बाकी के चारों घायलों का प्राथमिक इलाज कर राजकीय मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। मामले की जानकारी पर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची थी।

पुलिस ने मुखविर से मिली की सूचना पर एक अगस्त को कोल्हाई पैट्रोल पम्प के पास से आरोपी रिषीपाल पुत्र सन्नाम निवासी ग्राम इस्माइलपुर मेंबडी थाना मुजरिया और एलकार पुत्र प्रेमपाल निवासी ग्राम चन्दौरा थाना मुजरिया को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस के मुताबिक आरोपितों ने पूछताछ में अपना जुर्म कबूल किया, आरोपितों की निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त आलाकत्ल फरसा व भाला बरामद किया गया। दोनों आरोपितों को जेल भेज दिया गया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *