संवाद सूत्र,मिरहची: नगर विकास मंत्री ने धनराशि जल्द ही स्वीकृत कराये जाने का दिया आश्वासन

नवगठित नगर पंचायत मिरहची के विकास के लिये नगर पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि सर्वेश उपाध्याय 21 अगस्त सोमवार को प्रदेश के नगर विकास मंत्री से मुलाकात कर बैठक में स्वीकृत हुई डी.पी.आर. को सौंपकर 30.68 करोड़ रूपये की धनराशि की मांग की। नगर पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि के अनुरोध को स्वीकारते हुये माननीय नगर विकास मंत्री ने डी.पी.आर. के मुताबिक मांगी गई धनराशि शासन से जल्द ही अवमुक्त कराने का आश्वासन दिया।

नवगठित नगर पंचायत मिरहची के चहुमुंखी विकास के लिये नगर पंचायत अध्यक्ष मिरहची लक्ष्मी उपाध्याय के प्रतिनिधि सर्वेश उपाध्याय ने सोमवार आज लखनऊ स्थित माननीय नगर विकास मंत्री ऐ.के. शर्मा से मुलाकात की। मुलाकात के दौरान नगर पंचायत अध्यक्ष मिरहची के प्रतिनिधि सर्वेश उपाध्याय ने गत माह संपन्न हुई नगर पंचायत की बैठक में सर्वसम्मति से पास हुये ऐजेंडा के आधार पर नगर पंचायत में शामिल हुई आधा दर्जन ग्राम पंचायतों और लगभग 16 मजरा गांवों के विकास के लिये तैयार डी.पी.आर. लगभग 30.68 करोड़ रुपये की धनराशि शासन से स्वीकृत कराकर नगर पंचायत के खाते के लिये अवमुक्त कराये जाने की गुहार लगाई। नगर पंचायत अध्यक्ष के प्रतिनिधि सर्वेश उपाध्याय के अनुरोध को स्वीकारते हुये माननीय नगर विकास मंत्री ऐ. के. शर्मा ने मुख्यमंत्री महोदय से मशविरा कर नगर पंचायत मिरहची के विकास के लिये तैयार की गई डी.पी.आर. के अनुपालन में 30.68 करोड़ रूपये की धनराशि जल्दी ही अवमुक्त कराये जाने का आश्वासन दिया। माननीय नगर विकास मंत्री से मुलाकात के दौरान सर्वेश उपाध्याय के साथ वरिष्ठ भाजपा नेता संजय उपाध्याय, प्रदीप रघुनंदन, सुरेंद्र उपाध्याय और अमित शर्मा साथ रहे।

फोटो कैप्सन–सोमवार की दोपहर प्रदेश के नगर विकास मंत्री माननीय ऐ.के. शर्मा के आवास पर मुलाकात कर नगर पंचायत मिरहची के विकास के विकास के लिये तैयार 30.68 करोड़ रूपये की डी.पी.आर. सौंपते नगर पंचायत अध्यक्ष मिरहची प्रतिनिधि सर्वेश उपाध्याय, दायें खड़े हैं वरिष्ठ भाजपा नेता संजय उपाध्याय।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *