BUDAUN SHIKHAR

बरेली

विथरीचैनपुर से भाजपा विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी ने अपने प्रेमी अभिजीत से प्रयागराज में शादी कर एक होटल में रह रही थी ।इसके बाद बेटी साक्षी ने दो बीडियो बनाकर सोसल मीडिया पर डाले जो खूब बायरल हो रहे हैं । जिसमें बेटी ने अपने पति अभी की सुरक्षा की गुहार लगाते हुए कप्तान बरेली से सुरक्षा की मांग की ।और अपने पापा ,भाई और पापा के मित्र पर जान से मारने का खतरा बताया।साक्षी ने अपने बीडियो में यह भी कहा कि पापा मैं अभिजीत के साथ खुश हूं मेरी जिन्दगी में दखल ना दीजिए ।

इन बीडियो के बायरल के बाद हाईकोर्ट मे भी सुरक्षा पाने की अर्जी दी है जिस पर हाईकोर्ट ने साक्षी के बकील की दलीले सुनकर 15 जुलाई को साक्षी ब अभिजीत को पेश होने को कहा है।

इस प्रकरण के फैलने से विधायक काफी दुखी प्रतीत हुए और आजतक के चैनल को दिये बयान में कहा कि अगर मुझे ज्यादा परेशान किया गया तो मैं और मेरी पत्नी आत्म हत्या करने को मजबूर होंगे ।

राजेश मिश्रा ने कहा कि मेरी पत्नी टीवी चैनलों पर चल रही खबरों से इतनी परेशान है कि वो खुदकुशी कर लेगी. वो बीमार है और बेटी की वजह से इतनी दुखी है कि दवा भी नहीं ले रही. विधायक राजेश मिश्रा ने दामाद अजितेश कुमार पर यहां तक आरोप लगाया कि वो पहले शादीशुदा है. बीजेपी विधायक ने कहा कि हमारी तरफ से इनको पूरी सुरक्षा, मुझे परेशान न करें, आत्महत्या के लिए मजबूर न करें, मेरा कोई आदमी इन्हें नहीं ढूढने नहीं गया. मेरी तरफ से किसी को कोई जान से खतरा नहीं नहीं है. दलित कार्ड से सहानुभूति बटोरना चाहते हैं. बेटी किसी के कहने पर ड्रामा कर रही. लड़की ने खूब ड्रामा कर लिया. अजितेश मेरे घर खाना खाता है. बेटी जहाँ रहे खुश रहे. बालिग़ है अपने फैसले खुद ले सकती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *