बदायूँ : विश्व हिंदू परिषद ने धर्मांतरण के षड्यंत्र मे फंसे परिवार को बचाया है साथ ही आरोपितों के विरूद्ध कार्यवाही की मांग की है।

मामला नगर पालिका के पास स्थित राजा मंडी है। यहां सनी साहू की किराने की दुकान है। विहिप का कहना है कि सनी साहू पुत्र स्व: राजेश साहू निवासी लालपुल परिवार सहित मुस्लिम धर्म को एक षड्यंत्र के तहत अपनाने को मजबूर है।

गुरुवार को विश्व हिंदू परिषद के पदाधिकारी को पता लगा कि नगर पालिका के पास स्थित राजा मंडी में सनी साहू की दुकान है सनी साहू और उसका परिवार मुस्लिम धर्म को एक षड्यंत्र के तहत अपने को मजबूर हैं इस षड्यंत्र में सनी साहू का नौकर अरमान एवं अरमान की मां खैरून मिलकर सनी साहू की पत्नी को बरगला कर मुसलमान धर्म में परिवर्तन करना चाहते हैं इस पर विश्व हिंदू परिषद के पदाधिकारी तुरंत सनी साहू की दुकान पर पहुंचे जब वह पहुंचे तो पता लगा कि आज सुबह ही सनी साहू की धर्मपत्नी ने अरमान के कहने पर अरमान एवं उसकी मां खैरून के कहने पर दुकान पर कुरान खानी करवाई है और कलम भी पाड़वाया है विश्व हिंदू परिषद पाधिकारियों ने पहुंचकर वहां पर विरोध दर्ज कराया एवं मौलाना द्वारा बनाए गए वहां पर मुस्लिम धार्मिक प्रतीकों को तुरंत वहां से हटाया एवं गंगाजल से दुकान को पवित्र किया । वहां पर सनी साहू से शंकर जी और गणेश जी की मूर्ति रखवा कर आरती भी कराई इस पर विश्व हिंदू परिषद में अरमान एवं उसकी मां खैरून के खिलाफ एफ आई आर दर्ज करने की मांग की है

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *