बदायूँ :- सपा, बसपा और कांग्रेस क्लीन स्वीप- राजीव कुमार गुप्ता

जनपद की 132 साधन सहकारी समितियों के चुनाव परिणाम में सभी सभापति और उपसभापति निर्विरोध निर्वाचित हुए है। भाजपा कार्यालय पर जिलाध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं के साथ मिठाई बाँटकर खुशी मनाई।

जिलाध्यक्ष राजीव कुमार गुप्ता ने कहा सहकारिता चुनाव में जनपद की कुल 132 साधन सहकारी समितियों पर भाजपा कार्यकर्ता सभापति और उपसभापति के रूप में निर्विरोध निर्वाचित हुए हैं। भाजपा के 3500 से अधिक कार्यकर्ताओं का सहकारिता चुनाव में समायोजन करके एक नया रिकॉर्ड बना है। भारतीय जनता पार्टी की रीढ़ में कार्यकर्ता ही सर्वोपरि है, इस मूलमंत्र की अवधारणा को साकार करते हुए नया कीर्तिमान स्थापित हुआ है। उन्होंने कहा कि सहकारिता के क्षेत्र में पार्टी कार्यकर्ता संगठन एवं सरकार की मंशा अनुसार कार्य करने के लिए संकल्पित हैं। सहकारिता में जन भागीदारी के द्वारा जन-जन की आत्मनिर्भरता से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के संकल्प आत्मनिर्भर भारत की परिकल्पना को साकार रूप दिया जा सकता है। पीएम नरेन्द्र मोदी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गांव व किसान की समृद्धि से समृद्धिशाली भारत के नव निर्माण के संकल्प को पूर्ण करने के लिए सतत कार्य कर रहे हैं और सहकारिता इस संकल्प में सहायक सिद्ध होगा।

इधर सपा, बसपा और कांग्रेस को सहकारिता चुनाव में क्लीन स्वीप करके नया रिकॉर्ड बनाया है।

मिठाई वितरण के मौके पर भाजपा नेता रविंद्र पाल सिंह हरिओम पाराशरी किशन चन्द्र शर्मा सुनील दत्त पाठक आरएस पाल भगवान सिंह मौर्य सुखदेव सिंह राठौर ब्लाक प्रमुख वीरेंद्र राजपूत अनेकपाल पटेल सुरजीव गुप्ता आशीष शाक्य सीमा राठौर अमिता उपाध्याय कमलजीत भूरानी नौरंगपाल अमित सिंह गोविंद पाठक विवेक राठी संजीव पाराशरी जगमोहन फौजी समेत तमाम लोग उपस्थित रहे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *