कासगंज: जिलाधिकारी सुधा वर्मा ने कलेक्ट्रेट सभागार में बैठक कर 50 लाख रू0 लागत से अधिक के निर्माण कार्यों की समीक्षा की। जिलाधिकारी अधूरे कार्यों को शीघ्रता से पूरा किया जाये। यदि बजट की आवश्यकता है तो आवश्यक धनराशि हेतु मुख्यालय से बजट आवंटन कराने के प्रयास करें। कोई भी कार्य अधूरा न छोड़ें। इसमें कोई भी लापरवाही बर्दाश नहीं की जायेगी।
जिलाधिकारी द्वारा बिन्दुवार समीक्षा में बताया गया कि लोकनिर्माण विभाग द्वारा सड़कों का निर्माण किया जा रहा है, पीडब्लूडी समय से सड़क का कार्य पूर्ण करायें। जनपद कासगंज में अमांपुर सिढ़पुरा मार्ग का चौडीकरण कार्य अक्टूबर तक पूर्ण करायें। आरईडी/पीएमजीएसवाई को जिलाधिकारी ने निर्देश दिए कि सड़क को गुणवत्तापूर्वक समय से पूर्ण करायें। कासगंज पुलिस लाइन में 24 क्षमता महिला होस्टल का निर्माण कार्य 1 करोड़ 58 लाख का है। नवीन जिला शिक्षा एवं प्रशिक्षण संस्थान कि स्थापना हेतु भवन का निर्माण कार्य का समय सीमा के अन्दर पूर्ण करायें। सहावर की ग्राम फरौली में कस्तूरबा गांधी बालिका विद्यालय एकेडमिक का निर्माण कार्य इसी माह कराना सुनिश्चित करें।
जनपद कासगंज कि पुलिस लाइन में आवासीय भवनों का निर्माण कार्य 97.07 करोड की लागत से कराया जा रहा है। जो पूर्णता की ओर है। जिलाधिकारी ने कार्यदायी संस्थाओं को निर्देश दिये कि अधिकारी ईमानदारी एवं गुणवत्ता के साथ कार्य करें। अधिकारी शासन द्वारा अपने अपने विभाग की निर्माण परियोजनाओं को समय समय पर स्वयं निरीक्षण कर कार्य पूर्ण करायें।
बैठक में मुख्य विकास अधिकारी सचिन, बेसिक शिक्षा अधिकारी, जिला पंचायत राज अधिकारी, मुख्य पशु चिकित्साधिकारी, जिला अर्थ एवं संख्याधिकारी, जिला खादी ग्रामोद्योग अधिकारी अधिशाषी अभियंता लोकनिर्माण विभाग,, बीएसए, जिला अल्पसंख्यक कल्याण अधिकारी सहित सम्बंधित अधिकारी एवं निर्माण कार्यदायी संस्थाओं के अधिकारी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *