जिला संवाददाता विजय कुमार वर्मा
बदायूँ :जनपद बदायूँ में हैवानियत का ऐसा मामला सामने आया हैं, जिन्हें पढ़कर आपकी रूह कांप जाएगी. थाना फैजगंज बेहटा इलाके के ग्राम मुडिया धुरैकी निवासी आठ साल के मासूम बच्चे से कुकर्म के बाद उसकी गला दबाकर हत्या कर दी गई।

थाना फैजगंज बेहटा इलाके के कस्वा मुडिया धुरैकी के वार्ड नम्बर 08 निवासी आठ साल के मासूम बच्चे से कुकर्म के बाद गला दबाकर उसकी हत्या कर दी गई. इसके बाद शव खेत में फेंक दिया गया. पुलिस ने शव को बरामद कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक, थाना फैजगंज बेहटा इलाके के कस्वा मुडिया धुरैकी के वार्ड नम्बर 08 निवासी आठ साल का मासूम बच्चा दोपहर को घर के खेल रहा था। इस दौरान वहां पडोस का युवक शाहरुख खान (17) आया। बच्चे को घुमाने के बहाने अपने साथ खेत में ले गया. वहा उसने बच्चे से अप्राकृतिक कुकर्म किया और घटना का पता किसी को न लगे, इसलिए बच्चे की हत्या कर शव को खेत में फेंक दिया. देर शाम तक बच्चे के घर नहीं पहुंचने पर परिजनों से उसकी तलाश शुरू कर दी, लेकिन वह कहीं नहीं मिला। तब पिता ने थाना फैजगंज बेहटा तहरीर दी।
एसओजी टीम व थाना फैजगंज बेहटा पुलिस ने संयुक्त कार्यवाही करते हुए आरोपी शाहरुख खान पुत्र सद्दीक निवासी वार्ड 08 कस्वा मुडिया धुरेकी थाना फैजगंज बेहटा जनपद बदायूँ को नारायण भट्ट इण्टर कॉलेज कस्वा मुडिया धुरैकी के सामने से गिरफ्तार किया ।
पूछताछ करने पर आरोपी ने बताया कि शारिक अक्सर मेरे पास आता जाता रहता था और वह मेरे ही पडोस का रहने वाला था । जिसे मैं कभी-कभी पैसों व मेला आदि दिखाने का लालच देकर उसके साथ कुकर्म करता रहता था और गुरूवार को मैं शारिक को लालच में लेकर अपनी मोटरसाईकिल स्प्लेण्डर पर बैठाकर जंगल में ले गया था जहाँ मैने उसके साथ कुकर्म किया था, परन्तु जब मेरी इच्छा पूर्ण नही हुई तो मैं उसे लेकर जंगल से ही होता हुआ उघैती क्षेत्र के गाँव निवेरा के पास जंगल में ईख के खेत में शारिक को लेकर पहुंच गया और पुनः उसके साथ कुकर्म किया । लेकिन मुझे यह भी डर था कि कही शारिक अपने घर वालों को न बता दे इसलिए मैने मोटर साईकिल में बन्धे दुपट्टे को खोलकर शारिक के गले में डालकर उसका गला ताकत से दबा कर उसकी हत्या कर दी । और शारिक के शव को गन्ने व घास फूस व गन्ने की पतायी को इकट्टा कर उसके मृत शरीर के ऊपर डालकर उसे ढक कर अपनी मोटर साईकिल स्प्लेण्डर से अपने घर वापस आ गया था ।
एसएचओ सिद्धान्त शर्मा ने बताया आरोपी की निशांदेही पर अपहर्त बालक शारिक के शव को बरामद कर पंचायतनामा की कार्यवाही की गयी। आरोपी को न्यायालय के समक्ष पेश कर जेल भेज दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *