बदायूँ: जनहित सत्याग्रह मोर्चा के पदाधिकारियों ने जिलाधिकारी को संबोधित ज्ञापन दिया। यह ज्ञापन अधिशासी अभियंता कार्यालय विसौली पर लम्बे समय से क्रमिक अनशन पर बैठे संविदा कर्मियों की समस्या को लेकर था।


मोर्चा के अध्यक्ष रक्षपाल सिंह यादव ने कहा कि मोर्चे को पता चला है कि विद्युत विभाग के दो संविदा कर्मियों राजीव कुमार मिश्रा एवं यशवीर को विभाग द्वारा बिना किसी कारण बताओ नोटिस व जाँच के नौकरी से निकाल दिया गया है।यह विभागीय अधिकारियों और ठेका कंपनियों की क्रूर तानाशाही है। जिसे बर्दाश्त नही किया जाएगा।
महामंत्री प्रेमपाल सिंह ने कहा कि ये संविदा कर्मी इतने लंबे समय से क्रमिक अनशन पर बैठे हैं।लेकिन उनकी समस्याएं हल नही की जा रही है। बल्कि उनका उत्पीडन किया जा रहा है। आज संविदा कर्मियों के साथ अमानवीय व्यवहार और ठेका कंपनियों और विभागीय अधिकारियों द्वारा इन पर दबाव में काम लेना और छोटी छोटी बातों पर काम से निकाल देना आम बात हो गई है। इन लोगो के साथ जो हुआ वह निजीकरण की नीतियो और ठेका प्रथा के कारण है।
एटक के नेता राजेश जौहरी ने कहा अगर इन कर्मचारियों को काम पर वापस नही लिया जाता है तो मोर्चा के साथ मिलकर सभी संगठन इन संविदा कर्मियों के समर्थन में आन्दोलन करेंगे।
कार्यक्रम में कृष्ण गोपाल गुप्ता, रक्षपाल सिंह यादव, प्रेमपाल सिंह, चरन सिंह यादव,डॉ मुन्ना लाल ओमकार सिंह,सतीश कुमार, विपिन कुमार, अवध पटेल, विपिन पटेल,टीटू पटेल आदि लोग शामिल रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *