बदायूँ :विकसित भारत संकल्प यात्रा के कार्यक्रम बदायूँ में जगह जगह ग्राम पंचायत स्तर पर हुए जिसमें एलडी वैन के माध्यम से योजनाओं को दिखाया गया साथ ही भाजपा जनप्रतिनिधियों व कार्यकर्ताओं ने सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं के बारे में लोगो को अवगत कराया।

पूर्व जिला पंचायत अध्यक्षा पूनम यादव ने ब्लॉक सहसवान के नगला सालार व मिश्रीपुर मकुईया गांव में कहा केंद्र व प्रदेश सरकार जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ जरूरतमंद नागरिकों तक पहुंचाने के लिए सरकार ने आधार कार्ड हो राशन कार्ड को क्रियान्वयन का सशक्त माध्यम बन गया है। इसी के निम्मत मोदी की गारंटी वाली गाड़ी आपके गांव में योजनाओं के साथ आयी है।

मोदी गारंटी की गाड़ी आपको योजनाओं का लाभ देने आयी है – जितेंद्र यादव

पूर्व एमएलसी जितेन्द्र यादव ने ब्लॉक अम्बियापुर के रामपुर टांडा गांव में कहा यह मोदी गारंटी की गाड़ी आपको योजनाओं का लाभ देने आयी है, जिससे आपके जीवन का स्तर में सुधार आये, साथ ही कहा 2024 में भी बीजेपी को आपका आशीर्वाद मिलेगा फिर पुनः बीजेपी जन कल्याणकारी योजनाओं के सहारे फिर से जन कल्याण के लिए काम करेगी।

प्रदेश मंत्री डीपी भारती ने ब्लॉक अम्बियापुर के सहसपुर गांव में कहा उन्होंने कहा हम भारत माता की जय बोलते हैं, गरीबों ,महिलाओं, दलितों और वंचितों के लिए काम करते है, इसलिए आप लोग भाजपा साथ खड़े हैं। केंद्र और राज्य की मोदी योगी सरकार ने दोनों स्तरों पर जबरदस्त काम किया है।

पूर्व मंत्री सदर विधायक महेश चंद्र गुप्ता ने ब्लॉक सालारपुर के युसुफ नगर व करतोली गांव में कहा भाजपा सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को लाभ बड़ी संख्या में लोग ले रहे है, भाजपा जन जन को लाभार्थी बनाकर लोकप्रिय होती जा रही है, इसलिए डबल इंजन की सरकार आपके बीच अपना रिपोर्ट कार्ड लेकर आयी है।

पूर्व विधायक धर्मेन्द्र शाक्य ने ब्लॉक जगत के ईकरी वसियानी व हसनपुर छुरियाई गांव में कहा मोदी सरकार ने अंत्योदय के मूल मंत्र के साथ विभिन्न प्रकार की सरकारी योजनाओं का लाभ अंतिम छोर पर बैठे वास्तविक हकदार तक पहुंचाने का काम किया है। इसलिए यह मोदी की गारंटी वाली गाड़ी आपके गांव में आई है।

क्षेत्रीय उपाध्यक्ष अशोक भारतीय ने ब्लॉक उझानी के सराय स्वालेह व ननाखेड़ा पुख्ता इस यात्रा के माध्यम से ना केवल लोगों की समस्याओं समाधान हो रहा है, सरकारी योजनाओं की जानकारी व योजनाओं का लाभ प्रत्येक पात्र व्यक्ति तक पहुंच रहा है।

इस तरह जगह जगह हुए विकसित भारत संकल्प यात्रा के कार्यक्रम में ब्लॉक समरेर के कमाँ व लहडोरा गांव में धीरज सक्सेना, ब्लॉक म्याऊ के अल्लापुर पट्टी चन्दी फाजिल गांव में के.सी. शाक्य, ब्लॉक बिसौली के मुड़िया सतासी गांव में हरिओम पाराशरी, ब्लॉक दातागंज/समरेर के प्रिसिद्वपुर व लहडोरा गांव में कीर्ति कश्यप, सोवरन सिंह राजपूत, दुर्गेश वार्ष्णेय, नेकपाल कश्यप, धीरज सिंह पटेल, राणा प्रताप सिंह, अमित पाठक, अतेंद्र विक्रम सिंह, अनेकपाल सिंह, अरशद अल्वी, कृष्ण चंद्र शर्मा, आतिफ़ निज़ामी, मोहर सिंह लोधी, राजेश सिंह, अनुज माहेश्वरी, मुनीश पंडित, पारस गुप्ता, दिनेश शाक्य आदि जनप्रतिनिधि व कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *