जिला संवाददाता विजय कुमार वर्मा


बदायूँ : सिविल लाइन इलाके में नौ साल की मासूम बच्ची से तीन युवकों ने गैंगरेप किया। जानकारी होने पर बच्ची की दादी ने पुलिस को तहरीर दी। तहरीर के आधार पर सिविल लाइन पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। बच्ची को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है।

यह वारदात थाना सिविल लाइन इलाके में सोमवार 9 अक्टूबर की है। बच्ची की दादी ने पुलिस को दी गई तहरीर में बताया है कि वो अपने नाती-नातिनों के साथ यहां किराए पर रहती है। इसी इलाके में रहने वाले बौबी नाम के युवक का जूता बनाने का कारखाना है। जिसमे रामबाबू व सोनू काम करते हैं।
नौ अक्टूबर को आरोपी रामबाबू ने मेरी नौ साल की नातिन को दूध मंगवाने के बहाने बुलाकर कारखाने मे ले गया। वहां सोनू और बॉबी पहले से मौजूद थे। तीनों ने बच्ची के साथ गैंगरेप किया। बच्ची ने
बुधवार 11 अक्टूबर को अपनी दादी को आप-बीती सुनाई। जानकारी होने पर बच्ची की दादी ने पुलिस को तहरीर दी। तहरीर के आधार पर पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए बौबी पुत्र रामलडैते निवासी मौहल्ला महाराजनगर, थाना सिविल लाइन जनपद बदायूँ , रामबाबू पुत्र सुरेश निवासी चन्दौसी जिला सम्भल और सोनू पुत्र जगतपाल निवासी चन्दौसी जिला सम्भल को मण्डी चौराहा से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपितों के विरुद्ध गैंगरेप समेत पॉक्सो एक्ट मे मुकदमा दर्ज किया है। आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *