जिला सम्वाददाता

बदायूँ । नगर विकास राज्यमंत्री महेश चन्द्र गुप्ता ने बदायूँ सांसद संघमित्रा मौर्य, जिलाधिकारी दीपा रंजन, अपर जिलाधिकारी प्रशासन ऋतु पुनिया व नगर पालिका परिषद बदायूँ की अध्यक्ष दीपमाला गोयल के साथ आसरा आवास योजना(छोटे सरकार) नगर पालिका परिषद बदायूँ में निर्मित 384 आवासीय भवनों की परियोजना का फीता काटकर शुभारंभ एवं शिलापट से पर्दा हटाकर लोकार्पण किया। इस मौके पर 384 लाभार्थियों आवासों की चाबी वितरित की गई। आवास की चाबी पाकर अपनी खुशी ब्यां करते हुए लाभार्थियों ने कहा कि अब हमारे सर पर पक्की छत है, जिसमें अब किसी भी मौसम का कोई डर नहीं है। यह सबको साथ लेकर चलने वाली सरकार है।

नगर विकास राज्यमंत्री महेश चन्द्र गुप्ता ने कहा कि जिस प्रकार से सरकार की योजनाएं चल रही हैं, तो निश्चित ही भारत विश्वगुरु जरूर बनेगा। अब ऐसा लगता है कि सतयुग आ गया है। अच्छा सोचो-अच्छा होगा, आज नहीं तो कल होगा। हम सब जो बोलते हैं, वह इसी ब्रहमाण्ड में गूंजता है। जब हम और आप अच्छा सोचेंगे तो निश्ंिचत ही अच्छा होगा। आपने जब अच्छा सोचा तभी भारत का डंका विश्व में बज रहा है। जब मोदी जी प्रधानमंत्री बने तो उन्होंने अपना माथा संसद भवन की सीढ़ियों पर रखकर कहा कि हे परमपिता परमेश्वर मुझे इतनी ताकत देना, जिससे मेरे देश के सब लोगों का भला हो। जिसकी कथनी और करनी में कोई अन्तर नहीं होता, उसकी बाणी में दम होता है। अब विश्व भारत की ओर देख रहा है।

सांसद बदायूं ने कहा कि तारों की सेज और चांद का सिरहाना होगा, बीच आसमान में अपना ठिकाना होगा, बस अब उड़ान की रफ्तार बनाए रखना है, तभी तो कदमों में खुशियों का खजाना होगा। आज हमारे उन भाई बहनों के लिए खुशी का समय है, जिनके सर पर छत नहीं है आज उन्हें छत मुहैया कराई जा रही है। हमारी सरकार मोदी जी एवं योगी जी के नेतृत्व में अंतिम पायदान पर खड़े व्यक्ति की जिस प्रकार से चिंताएं की जा रही हैं उसमें सबका साथ सबका विकास और सबका विश्वास शामिल है आज जिन लाभार्थियों को किन्ही कारणवश लकी ड्रॉ में आवास आवंटित नहीं हो पा रहा है। आने वाले समय में उन लाभार्थियों को इसका लाभ जरूर मिलेगा। क्योंकि मोदी जी और योगी जी किसी को बिना छत के रहने देने वाले नहीं है सभी को छत मुहैया कराई जा रही है। आप सब खुश रहें और इसी प्रकार से 2022 में भी आशीर्वाद बनाए रखें ताकि फिर से बदायूं में कमल दमदारी से खिले और फिर से भारतीय जनता पार्टी की सरकार प्रदेश में बने आज ही संकल्प ले कि फिर से एक बार कमल खिलाना है। कार्यक्रम में उपजिलाधिकारी सदर लाल बहादुर, पी0ओ0 डूडा देवेश कुमार सिंह, लेखाकार डूडा प्रहलाद सिंह, विल्सन सहित डूडा कार्यालय का समस्त स्टाफ मौजूद रहा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *