बदायूँ : विकसित भारत संकल्प यात्रा के कार्यक्रम में जिले में हुए, जिसमे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से सुनने के उपरांत जनप्रतिनिधियों व कार्यकर्ताओं ने सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं के बारे में लोगों को अवगत कराया।

केंद्रीय मंत्री बीएल वर्मा ने ब्लॉक उझानी के कठोली गांव में कहा मोदी का संकल्प है ‘सबका साथ, सबका विकास’ के साथ कल्याणकारी योजनाओं को गरीबों, वंचितों, महिलाओं, असहायों, किसानों तक पहुंचाने का प्रयास किया जा रहा। इसी संकल्प की पूर्ति हेतु ‘विकसित भारत संकल्प यात्रा’ की शुरुआत की गई है।

सांसद संघमित्रा मौर्य ने ब्लॉक सहसवान के तिगरा व होतीपुर गांव में कहा संकल्प यात्रा के तहत गांव में पहुंच रही ‘मोदी की गारंटी वैन’ देश के हर नागरिक के जीवन में सुरक्षा, समृद्धि और खुशहाली का वाहक बन गई है। अब तक देश के विभिन्न हिस्सों गांव-गांव में करोड़ों लोगों को इस यात्रा के माध्यम से जोड़ा गया और पात्रों को विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं का लाभ प्रदान किया गया।

बिल्सी विधायक हरीश शाक्य ने ब्लॉक कठोली व बरामयखेड़ा गांव में कहा केंद्र की मोदी और प्रदेश की योगी सरकार की कल्याणकारी योजनाओं को विकसित भारत संकल्प यात्रा के माध्यम से जन-जन तक पहुंचाने का संकल्प लिया गया है।

पूर्व विधायक कुशाग्र सागर ने ब्लॉक आसफपुर के नरोरि नरोरा व पिंदरा गांव में कहा देश में मोदी की गारंटी के अलावा कोई और गारंटी नहीं चलेगी। केन्द्र की मोदी और प्रदेश की योगी सरकार अभी पिछली सरकारों द्वारा किये गये गड्ढों को पाटने का कार्य कर रही है।

इस तरह जगह जगह हुए विकसित भारत संकल्प यात्रा के कार्यक्रम में ब्लॉक जगत के नगला सर्की गांव में पूर्व विधायक प्रेमस्वरूप पाठक, ब्लॉक बिसौली के पनोडी व कालूपुर गांव में पूर्व जिला पंचायत अध्यक्षा पूनम यादव, ब्लॉक कादरचौक के गड़िया गंगवरार व ककोड़ा गांव में पूर्व मंत्री हीरालाल कश्यप, ब्लॉक सालारपुर के औरंगाबाद खालसा व हसनपुर गांव में पूर्व डीसीबी चेयरमैन उमेश राठौर, ब्लॉक दहगवां के भोगाजीत नगरिया व खुनया नगला गांव में सुभाष चंद्र गुप्ता, ब्लॉक जगत के नरऊ खुर्द गांव में मनोज कृष्ण गुप्ता, एमपी सिंह राजपूत, सुधीर श्रीवास्तव, नेकपाल कश्यप, दुर्गेश वार्ष्णेय, सोवरन सिंह राजपूत, राजेश्वर सिंह पटेल, हरिओम पाराशरी, के.सी. शाक्य, शिशुपाल शाक्य, अनेकपाल सिंह पटेल, अमित पाठक, विक्रांत यादव, ओम कृष्ण सागर, प्रदीप चौधरी, मेधावी यादव, सुभाष गौड़, अवढर शर्मा, अजय पाराशरी, देवदत्त शर्मा, महेश शाक्य, श्याम कुमार दिवाकर आदि जनप्रतिनिधि व कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *