मोदी की गारंटी वाली गाड़ी भारत को विकसित राष्ट्र बनाएगी – महेश चन्द्र गुप्ता

समाज के प्रत्येक व्यक्ति तक जन-कल्याणकारी योजनाओं पहुंच रही है – हरीश शाक्य

जिला संवाददाता विजय कुमार वर्मा
बदायूँ : विकसित भारत संकल्प यात्रा के तहत कार्यक्रमों का आयोजन किया गया. साथ ही लोगों को कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी दी गई।

गुरूवार को बदायूँ में जगह जगह ग्राम पंचायत स्तर पर विकसित भारत संकल्प यात्रा के तहत कार्यक्रम हुए। जिसमें एलडी वैन के माध्यम से योजनाओं को दिखाया गया साथ ही भाजपा जनप्रतिनिधियों व कार्यकर्ताओं ने सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं के बारे में लोगो को अवगत कराया।

जिलाध्यक्ष राजीव कुमार गुप्ता ने ब्लॉक जगत/उझानी के गांव में अहोरामई व फूलपुर में कहा कि इस यात्रा का मकसद सरकारी योजना के पात्र लाभार्थियों की खोज करना है, जो अभी तक इससे वंचित रहे हैं। इस यात्रा के जरिए उन पात्रों तक सरकारी योजनाओं का लाभ पहुंचाया जा रहा है।

पूर्व मंत्री सदर विधायक महेश चंद्र गुप्ता ने ब्लॉक बजीरगंज/जगत के गांव सुरसेना व कण्डेला गांव में कहा जब तक राष्ट्र का अंतिम व्यक्ति सरकारी योजनाओं के लाभ से लाभ लाभान्वित नहीं होगा, तब तक भारत को विकसित राष्ट नहीं बनाया जा सकता। इसी मकसद को पूरा करने के लिए यह यात्रा शुरू की गई है।

बिल्सी विधायक हरीश शाक्य ने ब्लॉक अम्बियापुर के गांव भीकमपुर हरदोईपट्टी गांव में कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा था कि जात-पात की बात करने वालों को सबक सिखाते हुए कहा कि उनके लिए देश में केवल चार ही जाति हैं जो महिला, युवा, गरीब और किसान हैं।

इस तरह से जगह जगह हुए विकसित भारत संकल्प यात्रा के कार्यक्रम में ब्लॉक दातागंज के गांव धम्मी पट्टी व कलाकन्द में आर.एस. पाल, विनोद अग्रवाल, ब्लॉक सालारपुर के भिन्दीलिया प्लासी गांव में राणा प्रताप सिंह, सुधीर श्रीवास्तव, ब्लॉक उसावां के बबई भटपुरा गांव में एमपी सिंह राजपूत, धीरज सिंह पटेल, ब्लॉक उझानी के पीरनगर/फूलपुर में शिशुपाल शाक्य, मोर सिंह लोधी, ग्रीशपाल सिसोदिया, रानी सिंह पुंडीर, ब्लॉक बजीरगंज के गांव में शैलेन्द्र मोहन शर्मा, ब्लॉक समरेर के गांव महरोली व खुकड़ी में धीरज सक्सेना, आतिफ निज़ामी, ब्लॉक म्याऊ के गांव नवीगंज में के.सी. शाक्य, कमलजीत भुरानी, ब्लॉक अम्बियापुर के गांव सबदलपुर में राजेश कुमार सिंह, ब्लॉक बजीरगंज के हुसैनपुर गांव में शिवम सिंह, दुर्गेश वार्ष्णेय, मुनीश पंडित, ब्लॉक जगत के कण्डेला गांव में सीमा राठौर, ब्लॉक उसावां के मसूदपूरा गांव में धीरेंद्र गुप्ता,ब्लॉक सालारपुर के उसैता गांव में अरशद अल्वी, सोबरन सिंह राजपूत, ब्लॉक म्याऊ के अस्धमर्ई गांव में के.सी. शाक्य, धीरज पटेल आदि जनप्रतिनिधि व कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *