जिला संवाददाता विजय कुमार वर्मा
बदायूँ : केंद्र सरकार की ओर से शुरू की गई विकसित भारत संकल्प यात्रा का आयोजन नगर पंचायत वजीरगंज और नगर पंचायत कुंवरगांव में किया गया। जिसमें एलडी वैन के माध्यम से योजनाओं को दिखाया गया साथ ही भाजपा जनप्रतिनिधियों व कार्यकर्ताओं ने सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं के बारे में लोगो को अवगत कराया।

कार्यक्रम में ग्रामीणों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया. साथ ही केंद्र सरकार की जन हितकारी योजनाओं के बारे में जानने के साथ-साथ लाभ भी उठाया।


सांसद डाॅ. संघमित्रा मौर्य ने नगर पंचायत वजीरगंज में कहा डबल इंजन की भाजपा सरकार सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयास की भावना से प्रेरित इस संकल्प यात्रा में गांव व शहरी क्षेत्रों में विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं के बारे में जानकारियों के साथ आपके गांव में आयी है, क्योंकि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में देश को 2047 तक विकसित राष्ट्र बनाना है।

पूर्व मंत्री, सदर विधायक महेश चंद्र गुप्ता ने नगर पंचायत कुंवरगांव व वजीरगंज में कहा कि 2014 से प्रधानमंत्री मोदी बने हैं, यह देश परिवर्तन देख रहा है, कितनी भी विकास योजना है, वह धरातल पर पहुंच रही हैं। गरीबों का कल्याण हो रहा है और भाजपा की डबल इंजन की सरकार पंडित दीनदयाल उपाध्याय के अंतोदय के सपने को साकार कर रही है।


इस तरह जगह जगह हुए विकसित भारत संकल्प यात्रा के कार्यक्रम नगर व ब्लॉक सहसवान के बाला किशनपुर व कनगवाँ गुगौआ गांव में पूर्व मंत्री राममूर्ति लाल, ब्लॉक सहसवान के हरदत्तपुर गांव में जिला पंचायत अध्यक्षा पूनम यादव, ब्लॉक दहगवां के दियोरा शेखपुर गांव में सुभाष चंद्र गुप्ता, ब्लॉक आसफपुर के करलाबाला व अजीतपुर गांव में दुर्गेश वार्ष्णेय, ब्लॉक हरदासपुर गांव में नेकपाल कश्यप, ब्लॉक बिसौली के परौली गांव में हरिओम पाराशरी, ब्लॉक दहगवां के मझोलरा गांव में शिशुपाल शाक्य, ब्लॉक इस्लामनगर लभारी गांव में गजेंद्र यादव, ब्लॉक आसफपुर मुगर्रा गांव में ओम कृष्ण सागर, ब्लॉक कादरचौक के सिवाया हामिदपुर गांव में कीर्ति कश्यप, ब्लॉक सहसवान के खैरपुर खैराती गांव में सुभाष गौड़, सोवरन सिंह राजपूत, रानी सिंह पुंढीर, मेधावी यादव, वीरेन्द्र राजपूत, अमित पाठक, अनुपम पाठक, ज्योति रावत, आतिफ़ निज़ामी, अमर सिंह, महेश शाक्य, दीक्षा माहेश्वरी, अनुज माहेश्वरी, संगीत वार्ष्णेय, अरविंद शर्मा, लाखन सिंह, मोनिका सक्सेना, रामवीर सिंह, विनोद शर्मा आदि जनप्रतिनिधि व कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *