*उसावां : संदिग्ध परिस्थितियों में महिला की मौत*


[IT_EPOLL id=”1″][/IT_EPOLL](शोभित प्रताप सिंह ब्यूरो रिपोर्ट)

 

उसावाँ । थाना क्षेत्र के ग्राम गूराबरेला में एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मृत्यु हो गई , ग्रामीणों की सूचना पर गांव पहुंची थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा है , महिला की मृत्यु की सूचना पर तहसीलदार ने भी घटनास्थल का निरीक्षण किया ।

बुधवार की रात में गोविंद की पत्नी रुचि की संदिग्ध परिस्थितियों में मृत्यु हो गई , मोहल्ले वालों की खबर पर रुचि के मायके पक्ष के लोग भी आ गए , ग्रामीणों की सूचना पर थाना पुलिस भी मौके पर पहुँच , पुलिस के पहुंचते ही मृतका के घर के बाहर देखने वालों का तांता लग गया , महिला की मृत्यु की जांच करने तहसीलदार विनीत कुमार भी गांव आये जिन्होंने घटना स्थल का निरीक्षण कर थाना पुलिस को आवश्यक निर्देश दिए , थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा है , मृतका का मायका जिला हरदोई के थाना लोनार के ग्राम महारेपुर है , मृतका के भाई श्यामाकुमार ने बताया कि रुचि की शादी पाँच साल पहले मुकेश के लड़के गोविंद के साथ कि थी , मृतका के एक पुत्र एक वर्ष व एक पुत्री तीन वर्ष की है ।

 

 

 

 

थानाध्यक्ष प्रकाश सिंह ने बताया कि महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है , अभी तक तहरीर नहीं मिली हैं तहरीर मिलने पर आवश्यक कार्यवाही की जायेगी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *