म्याऊं- दिन शुक्रवार को विकासखंड म्याऊं परिसर में मेरी माटी मेरा देश कार्यक्रम का आयोजन किया गया। मेरी माटी मेरा देश कार्यक्रम के मुख्य अतिथियों का सभी लोगों ने फूल माला पहनकर जोरदार स्वागत किया। ब्लॉक परिसर में आंवला लोकसभा सांसद धर्मेंद्र कश्यप, शेखूपुर पूर्व विधायक ने मेरी माटी मेरा देश के अंतर्गत कार्यक्रम की शुरुआत की। कार्यक्रम में सांसद धर्मेंद्र कश्यप ने संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा सरकार प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में सभी देशवासियों को सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास के पहल पर कार्य कर रही है। किसी के साथ कोई भेदभाव नहीं हो रहा है सभी लोग सुख और शांति के साथ रह रहे है। अन्य सरकारों में नेताओं पर कई घोटालों के मामले सामने आए हैं।
उंन्होने कहा कि साढ़े नौ साल के कार्यकाल में प्रधानमंत्री मोदी के चरित्र पर कोई उंगली नहीं उठा सकता। प्रधानमंत्री मोदी ने भारत को आज विश्व पटल पर सबसे आगे रख दिया है। आज देश का हर नागरिक खुद को गौरवान्वित महसूस कर रहा है। भारत आज विश्व पटल पर ऊंचाइयों की बुलंदियों को छू रहा है। उन्होंने कहा कि मेरी माटी,मेरा देश कार्यक्रम के तहत आपके पास एक कलश लेकर हम और पूर्व विधायक जी आए हैं उसमें आपसे एक चुटकी मिट्टी ले रहे हैं और इसको भरने के बाद यह विकास खण्ड में रखी जाएगी जो दिल्ली जाएगी। भाजपा पार्टी केवल सत्ता में रहने के लिए कार्य नही करती है। वह निरंतर देश को ऊंचाईयों पर ले जाने और देश की सुरक्षा को लेकर कार्य करती है। मेरी माटी मेरा देश कार्यक्रम 8 से 13 सितंबर तक गांव-गांव चलेगा। भारतीय जनता पार्टी द्वारा आयोजित इस कार्यक्रम का उद्देश्य मात्र है कि गांव के एक सामान्य व्यक्ति को देश की माटी की महत्वता बताते हुए देश की माटी से जोड़ना है।
कार्यक्रम में आंवला सांसद धर्मेंद्र कश्यप,शेखूपुर पूर्व विधायक धर्मेंद्र शाक्य,म्याऊं ग्राम पंचायत प्रधान कुंवरपाल कश्यप,मंडल मंत्री ठाकुर रामू सिंह, सेक्टर संयोजक पंकज कुमार,जमालपुर प्रधान नंदू कुमार फौजी, प्रधान महावीर सिंह,प्रधान धर्मेंद्र कुमार ठाकुर,वकील प्रधान, अरुण कुमार, पप्पू यादव, प्रधान सबले चौधरी, प्रधान नितिन कुमार पटवा आदि लोगों के साथ सभी गांव के प्रधान और समस्त ग्रामीण पूर्व सैनिक स्वतंत्रता सेनानी सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *