जिला संवाददाता विजय कुमार वर्मा
बदायूँ : सांसद ने निःशुल्क स्वास्थ्य परीक्षण मेले का शुभारंभ किया।लाभार्थियों को आयुष्मान कार्ड वितरित किए। बाबा साहेब डॉ भीम राव अम्बेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया साथ ही सेवा पखवाड़ा के अंतर्गत नौ वर्ष पूर्ण होने पर केन्द्र सरकार की उपलब्धियां एवं योजनाओं से अवगत कराया।

रविवार को सांसद डॉ. संघमित्रा मौर्य ने सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र बिसौली में आयुष्मान भवः के अन्तर्गत निःशुल्क स्वास्थ्य परीक्षण मेले का शुभारंभ किया।
प्रधानमंत्री जन आरोग्य योजना के अन्तर्गत लाभार्थियों को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र बिसौली में सांसद डॉ संघमित्रा मौर्य ने पात्र लाभार्थियों को आयुष्मान कार्ड वितरित किए।
सेवा पखवाड़ा के निमित्त सांसद ने अनुसूचित बस्ती सम्पर्क अभियान के अन्तर्गत नगर बिसौली के गिहार बस्ती में एवं विधानसभा बिल्सी के ग्राम निरंजनपुर में अनुसूचित वर्ग के साथियों से घर–घर जा कर सम्पर्क किया व देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सफलता पूर्वक नौ वर्ष पूर्ण होने पर केन्द्र सरकार की उपलब्धियां एवं योजनाओं से अवगत कराया।


विधानसभा बिल्सी के ग्राम निरंजनपुर में अम्बेडकर पार्क में बाबा साहेब डॉ भीम राव अम्बेडकर जी को माल्यार्पण।

कार्यक्रम में डॉ संघमित्रा मौर्य ने कहा के देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी द्वारा देश के हर एक व्यक्ति के स्वास्थ्य की चिन्ता की गई और आम जन मानस के लिए आशीर्वादरूपी आयुष्मान कार्ड दिया है जिसे 5 लाख तक का मुक्त इलाज कर सकता है।

इस मौके पर बिसौली सांसद प्रतिनिधि सनवीर पाल, भाजपा जिला उपाध्यक्ष दुर्गेश वार्ष्णेय, मंडल अध्यक्ष अनिल रस्तोगी, जिलाध्यक्ष अनुसूचित मोर्चा महीपाल सागर , जिला पचायत सदस्य उदय वीर दिवाकर, सविता शर्मा, अभय यादव, गणेश वार्ष्णेय, कृष्ण गुप्ता, पुष्पेन्द्र शाक्य, कुलदीप दिवाकर आदि गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *