मोदी जी की गारंटी वैन सुरक्षा, समृद्धि और खुशहाली का वाहक

बदायूँ : विकसित भारत संकल्प यात्रा के अंतर्गत मंगलवार को जनपद व प्रदेश के विभिन्न स्थानों पर एक साथ आयोजित संयुक्त कार्यक्रम में लोक-कल्याणकारी योजनाओं के लाभार्थियों के साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लखनऊ से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से संवाद किया। जनपद बदायूँ में विभिन्न स्थानों पर कार्यक्रम का सजीव प्रसारण किया गया, जिसे जनप्रतिनिधियों, अधिकारियों, ग्रामवासियों ने देखा। इस अवसर पर विभिन्न योजनाओं के पात्रों को लाभांवित किया गया।


मुख्यमंत्री ने कहा कि देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पिछले साढ़े 09 वर्षों में बिना भेदभाव के प्रत्येक नागरिक तक शासन की योजनाओं का लाभ पहुंचाया है। उन्हांने कहा कि विकसित भारत संकल्प यात्रा के तहत गांव-गांव नगर-नगर पहुंच रही मोदी जी की गारंटी वैन को हर एक नागरिक के जीवन में सुरक्षा, समृद्धि और खुशहाली का वाहक है।
उन्होंने कहा कि जिस भी गांव में व नगर में मोदी जी की गारंटी वैन पहुंचे, वहां स्थानीय लोग गाजे-बाजे के साथ स्वागत इसका करें। जिन लोगों को योजनाओं का लाभ मिल रहा है, वह मोदी जी की गारंटी वैन के पास आएं। अपनी जुबानी अपनी कहानी सुनाएं। लोगों को अपने अनुभव बताएं, यह औरों के लिए प्रेरणास्पद होगा।


उन्होंने कहा कि जो लोग गांव में आवास, शौचालय, रसोई गैस सिलेंडर, निःशुल्क राशन, किसान सम्मान निधि, आयुष्मान कार्ड जैसी किसी भी योजना से अब तक किन्हीं कारणों से वंचित रह गए हों, उन्हें वैन के पास लाएं और तत्काल योजना से लाभान्वित करायें।
इस अवसर पर जनप्रतिनिधि, अधिकारी व बड़ी संख्या में ग्रामवासी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *