बदायूँ : विकसित भारत संकल्प यात्रा के कार्यक्रम बदायूँ में जगह जगह ग्राम पंचायत स्तर पर हुए जिसमें एलडी वैन के माध्यम से योजनाओं को दिखाया गया साथ ही भाजपा जनप्रतिनिधियों व कार्यकर्ताओं ने सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं के बारे में लोगो को अवगत कराया।

जिला प्रभारी मंत्री गुलाब देवी ने ब्लॉक बजीरगंज के करकटपुर गांव में कहा गरीब कल्याण को समर्पित मोदी सरकार की योजनाओं के प्रति जागरूकता को बढ़ाने और इनका लाभ अधिक से अधिक लोगों तक पहुंचाने के उद्देश्य से “विकसित भारत संकल्प यात्रा” शुरू की गई है।

जिलाध्यक्ष राजीव कुमार गुप्ता ने ब्लॉक बजीरगंज के करकटपुर गांव में उन्होंने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की दूरदर्शी सोच से यह बदलाव है उस सोच का जो सोच भारत को विश्व गुरु बनाना चाहती है। उसी के लिए ये मोदी की गारंटी वाली गाड़ी जनकल्याणकारी योजनाए लेके आई है।

पूर्व मंत्री सदर विधायक महेश चंद्र गुप्ता ने ब्लॉक बजीरगंज/सालारपुर के करकटपुर चन्दौरा गांव में कहा यह पुरानी सरकारों की नीतियों की वजह से उजड़ने लगा था, लोग पलायन करने लगे थे, लेकिन देश 2014 के बाद और 2017 के बाद उत्तर देश व प्रदेश प्रगति और उन्नति की तरफ अग्रसर है।

बिल्सी विधायक हरीश शाक्य ने ब्लॉक उझानी के कुरऊ गांव में कहा विकसित भारत संकल्प यात्रा समावेशी विकास की दिशा में एक सार्थक पहल है, इसके जरिए देश के कोने-कोने में समाज के सभी वर्गों तक कल्याणकारी योजनाओं का लाभ पहुंचाया जा रहा है।

इस तरह जगह जगह हुए विकसित भारत संकल्प यात्रा के कार्यक्रम में ब्लॉक म्याऊं/ सालारपुर के गोतरापट्टी मुकुट हल्ली व सेवा नगला गांव में आर.एस. पाल, के.सी. शाक्य,ब्लॉक उसावां के मिर्जापुर विचोला गांव में राणा प्रताप सिंह, दिनेश कुमार सिंह, ब्लॉक सालारपुर/ बजीरगंज के मोहम्मदी व गोठा दीपमाला गोयल, अनेकपाल सिंह, शिवम सिंह, ब्लॉक जगत के मलचई व मिर्जापुर विचोला व मलचई गांव में मनोज कृष्ण गुप्ता, ब्लॉक समरेर के गांव कैल्हाई में नेकपाल कश्यप, ब्लॉक बिनावर के गांव चन्दौरा में अनेकपाल सिंह, ब्लॉक दातागंज के चिंजरी व सेवा नगला में अतेंद्र विक्रम सिंह, ब्लॉक उझानी के कुरऊ/ गुराई गांव में शिशुपाल शाक्य, राजेश्वर सिंह पटेल, धीरज पटेल, जोगेन्द्र पटेल, ब्लॉक अम्बियापुर में सिरसौल कुँवरसहाय व सिरसौल सीताराम गांव में आतिफ निजामी, रेनू सिंह, ब्लॉक दातागंज/ समरेर के अंगदपुर व किशनी महेरा के गांव में कीर्ति कश्यप, धीरज सक्सेना, तेजपाल सागर, ब्लॉक उसावां के रसूलपुर नगला में अनिल कुमार कार्यक्रम में उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *