जिला संवाददाता विजय कुमार वर्मा
बदायूँ : उत्तर प्रदेश में अपराधियों को मिट्टी में मिलने का डर लगातार सता रहा है. यही वजह है कि कुख्यात अपराधी न सिर्फ पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर रहे हैं बल्कि भविष्य में अपराध नहीं करने की कसम खाने लगे हैं. ताजा मामला जिले का है, जहां गुरूवार को थाना फैजगंज बेहटा मे हिस्ट्रीशीटर अपराधी ने गले में तख्ती डालकर थाने में पुलिस के सामने आत्मसमर्पण किया है. अपराधी ने कहा अब मैं कभी बदमाशी नही करूंगा. योगी बाबा मेरी मदद करे। पुलिस ने आत्मसमर्पण करने पहुंचे अपराधी को विधिक कार्रवाई के बाद जेल भेज दिया।

डेढ़ दर्जन से ज्यादा मुकदमों में वांछित चल रहा हिस्ट्रीशीटर अपराधी गले मे तख्ती डालकर गया. कुख्यात अपराधी मुनेश उर्फ मुन्ना सेठी पुत्र लटूरी सिंह ने फैजगंज बेहटा पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया।
मुनेश उर्फ मुन्ना सेठी डेढ़ दर्जन से अधिक मुकदमो में वांछित चल रहा था। जो थाना फैजगंज बेहटा क्षेत्र के ग्राम मानपुर का रहने वाला है। हिस्ट्रीशीटर की तलाश में पुलिस लगातार दबिश दे रही थी। दबिशों और एनकाउंटर के डर से हिस्ट्रीशीटर अपने गले में तख्ती डालकर थाने पहुंचा. जहां पर इस हिस्ट्रीशीटर ने अपराध से तौबा की. वह बोला मेरा नाम मुनेश उर्फ मुन्ना सेठी है. मै हिस्टी शीटर हूं, मैंने 19 दिसंबर 2023 की रात्रि गावं मानपुर में झगडे में अपने तमंचे से फायरिंग की थी उस मुकदमे में आज मैं थाने में पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर रहा हूं अब मैं कमी भी बदमाशी नही करुगा. योगी बाबा मेरी मदद करे।
पुलिस ने अपराधी के विरूद्ध विधिक कार्रवाई कर जेल भेज दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *