कुशीनगर, एजेंसी उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव 2022 के लिए भारतीय जनता पार्टी के स्टार प्रचारक पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश (जेपी) नड्डा छठे चरण के मतदान वाले क्षेत्रों में पार्टी के प्रत्याशियों के पक्ष में माहौल बना रहे हैं।  कुशीनगर के खड्डा में उन्होंने भाजप-निषाद पार्टी के प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा की।

कुशीनगर के खड्डा विधानसभा क्षेत्र में भाजपा-निषाद पार्टी के प्रत्याशी विवेकानंद पाण्डेय के समर्थन में किसान इंटर कालेज में जेपी नड्डा ने कहा कि भाजपा ने हमेशा ही गरीब, किसान तथा समाज में पिछड़े हर आदमी के विकास के लिए काम किया है। आगे की योजनाएं भी ऐसी बनी हैं कि यह लोग भी आत्मनिर्भर होंगे। उन्होंने कहा कि जब देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गरीबों के लिए सभी जिलों में जनधन खाते खुलवाए तो विपक्षी दल के नेता इस योजना का मजाक बना रहे थे। चांदी की चम्मच के साथ पैदा हुए अखिलेश यादव जी को गरीब के बैंक खाते से क्या मतलब। यह लोग नहीं चाहते हैं कि गरीब भी एक दायरे से बाहर निकले। इनका खाता यहां थोड़े ही है, इनका खाता तो कहीं और ही है।

अयोध्या के राम मंदिर के निर्माण पर नड्डा ने कहा कि जब भाजपा के नेता राम जन्मभूमि की लड़ाई लड़ रहे थे, तब सपा सरकार ने राम भक्तों पर गोलियां चलाई थीं। सैकड़ों गोलियां चलने के बाद भी खड़े थे। हमारा नारा था कि रामलला हम आएंगे और मंदिर वहीं बनाएँगे। आज अयोध्या में भव्य राम मंदिर बन रहा है। ये तो आपके वोट की ही ताकत है।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी नेतृत्व में और योगी आदित्यनाथ की नीतियों के कारण उत्तर प्रदेश के विकास में भाजपा ने विशेष भूमिका अदा की है। अपने किए कामों का रिपोर्ट कार्ड जनता के सामने रखने की ताकत किसी और पार्टी में नहीं है, सिर्फ भाजपा में ही ये ताकत है। भाजपा की ताकत भी आप लोग हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *